पति नहीं कर पाया संतुष्ट तो किशोर के साथ संबंध बनाने लगी 49 साल की महिला लेकिन...
पति नहीं कर पाया संतुष्ट तो किशोर के साथ संबंध बनाने लगी 49 साल की महिला लेकिन...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला यूपी के कन्नौज जिले से सामने आया है जहाँ पुलिस उस समय मुश्किल में पड़ गई. जब एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी पत्नी के साथ एक युवक जबरदस्ती कर रहा है. जी हाँ, इस घटना को जानने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को महिला के साथ एक किशोर मिला और उसके बाद जो भी हुआ वह आप सभी को हैरान कर देगा. जी हाँ, इस मामले में पुलिसकर्मियों ने महिला और युवक को बाहर बुलाकर सबसे पहले अकेले में पूछताछ की और उस दौरान दोनों ने जो बताया वह सुनकर सभी के होश उड़ गए.

इस मामले में उस महिला ने जिसकी उम्र 49 साल थी बताया कि, 'उसने अपनी और लड़के की सहमति से संबंध बनाए हैं'' यह जानने के बाद युवती की तरफ से कोई शिकायत ना मिलने पर पुलिस ने सभी को छोड़ दिया गया. वहीं जब किशोर या उसके परिवार ने भी कोई शिकायत नहीं की, तो महिला का पति भी वहां से लौट गया. इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया कि, वह अपनी मर्जी से पिछले डेढ़ साल से किशोर के साथ है और उसके साथ संबंध बनती आ रही है क्योंकि उसे अपने पीटीआई के साथ संबंध बनाने में वो मजा नहीं आता है जो किशोर के साथ आता है. इस मामले में उसके यह कहने पर उसका पति कुछ ना कर सका और उस समय सभी गाँव के लोग ताना कैसे लगे.

इस दौरान गांव में बात बिगड़ते देख पुलिस सभी लोगों को थाने ले आई और पूछताछ में महिला ने साफ कह दिया कि, उसने किशोर से अपनी मर्जी से संबंध बनाए हैं और वह बनाती रहेगी. वहीं इससे पुलिस ने महिला को उसके मायके भेज दिया और उसके पति को उसके घर. इस मामले में फिलहाल दोनों के बीच समझौता करवा दिया गया है.

थाईलैंड : दो बच्चों सहित परिवार के छह सदस्यों की गोली मारकर हत्या

जिम में एक्सरसाइज करते-करते इस व्यक्ति ने उतार दिए पुरे कपड़े लेकिन तभी...

नए साल पर चल रही थी इकलौते बेटे के जन्मदिन की तैयारी, हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -