'मेरे साथ वर्चुअल तरीके से हुआ सामूहिक बलात्कार..' महिला का सनसनीखेज आरोप
'मेरे साथ वर्चुअल तरीके से हुआ सामूहिक बलात्कार..' महिला का सनसनीखेज आरोप
Share:

भौतिक दुनिया और वर्चुअल दुनिया के मेल से बनी मेटावर्स एक ऐसा स्थान है जहां ऐसा लगता है कि सब कुछ रीयल में ही हों रहा है. इसी मेटावर्स के अंदर जब एक महिला ने साइन अप किया तो 60 सेकंड के अंदर ही उसका सामूहिक दुष्कर्म हो गया. 

मेटावर्स के यूजर्स द्वारा किया गया वर्चुअल गैंगरेप: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक  43 वर्ष की महिला ने मीडियम ब्‍लॉग पर पोस्‍ट करते हुए कहा है कि मेटावर्स में अन्य यूजर्स द्वारा उसके अवतार का यौन शोषण और सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. नीना जेन पटेल ने एक मीडियम ब्लॉग पोस्ट में पूरे दृश्‍य का वर्णन करते हुए  इस बात का इल्जाम लगाया कि यह सब उसके आभासी दुनिया में प्रवेश करने के कुछ सेकंड के अंदर ही हुआ है. 

सामूहिक बलात्कार किया और तस्वीरें लीं: जहां इस बारें में महिला ने कहा है कि, " मेटावर्स में शामिल होने के 60 सेकंड के भीतर मुझे मौखिक और यौन रूप से 3-4 पुरुष अवतारों द्वारा पुरुष आवाजों के साथ भी परेशान किया जा रहा था. उन्‍होंने मेरे अवतार के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फोटोज क्लिक की."

हेडफोन तोड़कर फेंक दिया: इतना ही नहीं 43 साल की महिला ने कहा है कि कैसे उन्होंने अपने अवतार को पुरुष अवतारों के एक समूह द्वारा यौन दुष्कर्म होते देखा जिन्होंने उसकी फोटो भी क्लिक की और उसे संदेश दिया जैसे "यह दिखावा मत करो कि तुम्हें यह पसंद नहीं आया."  उसके बाद उसने तुरंत अपने हेडफ़ोन को तोड़ दिया और तब से चिंता का अनुभव करने लगी है. महिला एक इमर्सिव टेक्नोलॉजी कंपनी काबुनी वेंचर्स के लिए मेटावर्स रिसर्च के उपाध्यक्ष के रूप में काम कर रही है.

गुवाहाटी: 80% जली महिला की हालत दयनीय, ​​पति गिरफ्तार

ट्रक लूट रहे थे बदमाश, पुलिस की पड़ी नजर तो चला दी गोली

राजस्थान फिर शर्मसार, घर में घुसकर विवाहित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -