गला रेत युवती को नदी में फेंका
गला रेत युवती को नदी में फेंका
Share:

मुजफ्फरनगर. उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में हिंडन नदी में एक अज्ञात युवती का शव तैरता देख ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई. युवती की गला रेतकर हत्या की गई है. पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. हत्या से पूर्व बलात्कार की आशंका भी जताई जा रही है.

बुढाना कोतवाली क्षेत्र के चन्धेडी गांव स्थित हिंडन नदी में युवती का शव तैरता देख, कुछ किसानों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी, लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

22 वर्षीय अज्ञात युवती की गला रेतकर हत्या की गई है. हत्या के बाद शव को कुंतलो मिट्टी बांध कर नदी में फेंक दिया गया था. कुछ दिन बीतने के बाद शव फूल जाने से अपने आप पानी के ऊपर आ गया. इस मामले में पुलिस का कहना है की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. युवती की पहचान के लिए आसपास के पुलिस थानों में अपहरण या फिर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने की जांच की गई, लेकिन आस-पास के थानों में भी कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा.

5 साल की बच्ची के साथ बर्बरता, निजी अंग में डाला डंडा

इस राज्य में रोज़ हो रहे तीन बलात्कार

कृषि विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति ने किया 6 करोड़ का घोटाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -