हनीमून मनाकर लौटी महिला एयरपोर्ट पर किसी और के साथ....?

नई दिल्ली। इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सोमवार को एक अजीबो गरीब मामला सामने आया. लखनऊ का रहने वाले एक व्यापारी शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ बगडोगरा घूमकर लौट रहा था. दिल्ली एयरपोर्ट पर उसकी पत्नी उसे अपना पर्स और मोबाइल फोन देकर फ्रैश होने वॉशरूम गई लेकिन वहां से लापता हो गई. जब काफी देर तक तलाश करने पर उसे अपनी वाइफ नहीं मिली तो मामले की जानकारी एयरपोर्ट स्टाफ और अधिकारियों को दी.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि पी़ड़ित पति की पत्नी एयरपोर्ट से किसी दूसरे शख्स के साथ भाग गई. पुलिस के मुताबिक सीआईएसएफ के अधिरारी जो कि एयरपोर्ट पर CCTV फुटेज की जांच करते हैं, उनके कैमरे में महिला अपने पति के साथ एयरपोर्ट में आती नजर आ रही है और फिर वॉशरूम में भी घुसती नजर आ रही है, लेकिन कुछ ही देर बाद एक महिला बुरखा पहनकर वॉशरूम से बाहर निकलती है और बाहर किसी अज्ञात व्यक्ति से मिलती है.

दोनो टैक्सी स्टैंड की तरफ बढ़ते हैं जहां उन्हें एक और व्यक्ति मिलता है फिर तीनो वहां से गायब हो जाते है. पुलिस को शक है कि वॉशरूम के भीतर किसी ने महिला को बुरखा दिया जिससे वो आसानी से बाहर निकल गई. इसके अलावा पुलिस को ये भी शक है कि महिला ने अपना मोबाइल फोन भी अपने पति के पास इसलिए छोड़ दिया ताकि वो उसे कॉल ना कर सके.

Most Popular

- Sponsored Advert -