सैक्स रैकेट चलाने वाली महिला की हत्या
सैक्स रैकेट चलाने वाली महिला की हत्या
Share:

कानपुर. शुक्रवार को कल्याणपुर में दिनदहाड़े एक घर में घुसकर कुछ बदमशों ने एक महिला कि सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बारासिरोही इलाके में रहने वाले LIC एजेंट सुरेंद्र सिंह के घर में दिन दहाड़े कुछ बदमाश घुस आए. उन्होंने सुरेन्द्र को तमंचा दिखाकर धमकाया और एक कमरे में बंद कर दिया.

इसके बाद बदमाशों ने दूसरे कमरे में सोई हुई सुरेन्द्र की पत्नी राधा को पीटा और उसके सिर पर तमंचा अड़ाकर गोली चला दी. इसके बाद बदमाश तुरंत वहाँ से फरार हो गए. सुरेन्द्र के शोर मचाने पर एक पड़ोस की महिला वहाँ आई और दरवाजा खोला. बगल के कमरे में राधा खून में लथपथ पड़ी हुई थी. सुरेन्द्र ने पुलिस को खबर की. मौके पर पहुंची पुलिस ने राधा को  हैलट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

सुरेंद्र ने बताया कि राधा उसकी दूसरी पत्नी थी. वह सैक्स रैकेट चलती थी और वह भी अलक्षुड़ा थी. उसका नवाबगंज निवासी जितेंद्र से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था. सुरेंद्र क आरोप है कि जितेंद्र से राधा को रुपए लेने थे, लेकिन जितेंद्र रुपए नहीं दे रहा था. राधा के रुपये मांगने पर वह उसे जान से मरने की धमकी दिया करता था. आज वह बदमशों के साथ आया और राधा की हत्या कर दी. उधर, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने मौका-ए-वारदात का निरीक्षण किया. पुलिस सुरेन्द्र से पूछताछ कर है.

दूसरी शादी की चाहत में पहली पत्नी की गोली मारकर हत्या

पुलिसकर्मी लाचार, हत्या करके आरोपी हुआ फरार

80 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -