छोटी ड्रेस के कारण फ्लाइट अटेंडेंट ने महिला को उतारा प्लेन से, कही ये बात
छोटी ड्रेस के कारण फ्लाइट अटेंडेंट ने महिला को उतारा प्लेन से, कही ये बात
Share:

कई बार फ्लाइट में ऐसी घटना घट जाती है जिससे सभी को हैरानी होती है. ऐसे ही ह्यूस्टन की एक महिला के साथ प्लेन में अजीब घटना हुई. महिला के कपड़ों को उत्तेजक बताकर अमेरिकी एयरलाइंस ने उसे और उसके 8 साल के बेटे को फ्लाइट से नीचे उतार दिया. सुन कर अजीब लगा होगा, साथ ही बता दें, इसका कारण भी कुछ खास नहीं था जिसे जानकर यूज़र्स भड़क गए. 

बता दें, घटना 30 जून की है जब महिला को कहा गया कि वह खुद को ढककर आए, तभी उसे यात्रा करने दिया जाएगा. मामले के सामने आने के बाद अमेरिकी एयरलाइंस के प्रवक्ता शनॉन गिल्सन ने कहा कि कंपनी ने यात्री का पूरा पैसा लौटा दिया है. इसके अलावा पीड़ित यात्री और पेशे से मेडिकल फिजीशियन तिशा रोवे (Tisha Rowe) ने मंगलवार को वाशिंगटन पोस्टको बताया कि उन्हें किसी तरह का पैसा वापस नहीं मिला है. बता दें, तिशा ने और उनका बेटा जमैका में एक हफ्ता बिताने के बाद यूएस वापस लौट रहे थे. 

इसी के बाद उन्हें महसूस किया कि वह पसीने से भीग चुकी हैं. इसलिए वह बोर्डिंग से पहले खुद को सुखाने के लिए बाथरूम में चली गईं. उन्होंने बताया, 'मैंने खुद को देखा, मैं जानती थी कि मैं सामने से और पीछे से कैसी लग रही थी.' इसके बाद रोवे अपने बेटे के साथ प्लेन में चढ़ीं. लेकिन फ्लाइट की एक महिला अटेंडेंट उन्हें बात करने के बहाने बाहर ले गईं. अजीब बात ये है कि अटेंडेंट ने उनसे पूछा कि क्या उनके पास जैकेट है. अगर नहीं है तो आप इस ड्रेस में प्लेन के अंदर नहीं जा सकतीं. वह यात्रा के समय रिस्क नहीं लेना चाहती थीं इसलिए उन्होंने अटेंडेंट से कंबल मांगा. इस दौरान अटेंडेंट लगातार यह कहती रही कि आप खुद को ढके बिना प्लेन में नहीं जा सकती. 

रोवे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैंने यात्रा के समय यही ड्रेस पहनी थी जब अमेरिकन एयरलाइन ने बात करने का हवाला देकर प्लेन से नीचे उतार गया. आखिर किस वजह से मुझे खुद को ढककर आने के लिए कहा गया. मुझे धमकाया गया कि खुद को ढककर आओ नहीं तो फ्लाइट में नहीं जाने दिया जाएगा. ऐसे में मुझे कंबल लपेटकर जाना पड़ा.'

सूटकेस का वजन हो गया था ज्यादा, तो पैसे बचाने के लिए शख्स ने किया ऐसा काम

भारतीय पुरुषों ने की एक दूसरे से शादी, एक ने दुल्हन की तरह निभाई रस्में

Video : टीम इंडिया की हार से बौखलाया शख्स, खुद के साथ कर लिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -