सीएम आवास पहुंची महिला, बोली- मैं योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका, पिछले एक साल से मुख्यमंत्री मेरे साथ....
सीएम आवास पहुंची महिला, बोली- मैं योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका, पिछले एक साल से मुख्यमंत्री मेरे साथ....
Share:

लखनऊ: लखनऊ स्थित सीएम आवास पर उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक महिला ने सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका होने का दावा कर दिया। यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर पहुंची एक तलाकशुदा महिला अपने आप को सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका बता रही है। महिला के पास एक स्टांप पेपर है, जिस पर प्रेम पत्र लिखा हुआ है। महिला का कहना है कि गत 1 वर्ष से सीएम योगी ऑनलाइन सुबह से लेकर रात तक उसके साथ रहते हैं और अब जीवन भर सीएम योगी को उसके साथ रहना होगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ के लखनऊ स्थित आवास पहुंची हेमा श्रीवास्तव खुद को सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका बता रही है और उसका दावा है कि योगी आदित्यनाथ बीते एक साल से सुबह से लेकर रात तक ऑनलाइन उसके साथ रहते हैं। महिला का सीएम योगी से क्या रिश्ता है, यह तो जांच का विषय है किन्तु, 100 रुपया के स्टांप पर महिला अपना प्रेम पत्र लिख कर ले आई है। 100 रुपये के स्टांप पेपर पर 2/419 नवाबगंज कानपुर नगर की निवासी हेमा श्रीवास्तव ने लिखा है कि मुख्यमंत्री 'श्री योगी आदित्यनाथ जी' आप एक सन्यासी और गोरखनाथ मंदिर के महंत हैं। आप यूपी के सीएम होने की वजह से आपको यह अधिकार है कि आप के विषय में अपशब्द लिखने या कहने वाले को कठोर सजा दी जाए। आपके निजी जीवन पर कुछ भी असत्य कहने पर क्या कार्रवाई हो सकती है। इससे मैं बहुत अच्छी तरह से परिचित हूं। मुख्यमंत्री जी आप बीते 1 वर्ष से सुबह से रात तक मेरे साथ ऑनलाइन रह रहे हैं।

अब आपको वास्तविक जीवन में भी मेरे साथ रहना होगा। युवती ने लिखा है कि योगी जी आप एक सन्यासी है। वास्तविक जीवन में मेरे साथ अग्नि की परिक्रमाओं को आपने क्या अहमियत दी है। यह आपकी भावनाएं हैं जब 1 वर्ष से मेरे साथ ऑनलाइन रहकर मुझे देखते हैं। किन्तु योगी जी मेरा जीवन बहुत संघर्षपूर्ण रहा है और अभी भी है मेरा दुर्भाग्य रहा। अब मेरा तलाक हो चुका है मैं अपने परिवार से सिर्फ अपनी माता से रिश्ता मानती हूं।

दोहरा शतक लगाने की तैयारी में बसपा, बनाया ये विशेष प्लान

भारत से बात करने के लिए तड़प रहा पाक, इमरान खान ने फिर लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी

एयरस्ट्राइक की दहशत से अब तक नहीं उबर पाया पाक, सिर्फ दो एयरस्पेस खोले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -