पहले बनाया हवस का शिकार और फिर मारकर जला दिया
पहले बनाया हवस का शिकार और फिर मारकर जला दिया
Share:

मुंडाली, मेरठ से एक अपराध के मामले ने सामने आने के बाद सनसनी फैला दी है. इस मामले में एक युवती के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई और पहचान छिपाने के लिए शव को खेत में जला दिया गया है. बीते मंगलवार सुबह युवती का शव मिलने के बाद सभी हैरान है और मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में पहचान ना होने पर पुलिस ने शव को मेडिकल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और जल्द ही केस को सुलझाने की बात कही है.

इस मामले में हाल ही में मुंडाली दिनेश कुमार ने बताया कि, ''गांव बढ़ला कैथवाड़ा में दीनू पुत्र भीम सिंह के गेहूं के खेत में एक अज्ञात युवती का शव पड़ा मिला. शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से उसकी पहचान करवाने की कोशिश की गई, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी. वहीं देखने पर ऐसा लगता है मानो युवती की हत्या कहीं दूसरी जगह की गई और यहां लाकर शव डाला गया. युवती के चेहरे, हाथ आदि को जलाने का प्रयास भी किया गया है.'' वहीं आगे उन्होंने बताया कि उसने कानों में कुंडल, पैरों में पाजेब और वह जूती पहने हुई थी और महिला की उम्र करीब 22 से 25 साल के बीच रही होगी.

वहीं शव की शनाख्त न होने पर इसकी सूचना मेरठ जोन के सभी जिलों को दी गई.'' इसी के साथ कहा गया है कि प्रथम दृष्टि में पुलिस मान रही है कि अंदेशा है कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की गई हो. वहीं शव की शनाख्त होने के बाद ही पूरे मामले का पता चल सकेगा. अब इस मामले में कड़ी जांच की जा रही है.

30 लाख में किडनी और 80 लाख में बिकता था लीवर, दिल्ली तक जुड़े थे इस गिरोह के तार

दीवार फांदकर आया युवक और युवती के पास लेकर जकड़ लिया उसे...

6 साल तक किन्नर के साथ एक कमरे में रहा युवक और फिर उठाया ऐसा कदम कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -