रेप का बदला रेप: पंचायत ने सुनाया महिला से बलात्कार करने का फरमान

पंजाब : यह खबर निश्चित ही चौंकाने वाली है कि पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त की जिस पंचायत के पास न्याय करने के साथ ही गलत चीजों को रोकने की जिम्मेदारी थी, उसी पंचायत ने एक महिला के साथ बलात्कार करने का फरमान सुनाकर इंसाफ का गला घोंट दिया. आखिर बलात्कार की शिकार हुई गर्भवती महिला ने खुद को आग लगाकर ख़ुदकुशी कर ली.

बता दें कि जियो न्यूज की खबर के अनुसार गुजरात शहर की एक पंचायत ने एक व्यक्ति को आदेश दिया कि वह उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले व्यक्ति की बेटी से बलात्कार करे, जबकि महिला विवाहित और गर्भवती थी. जाहिर है कि पंचायत के फरमान का पालन किया गया.

अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना से महिला इतनी आहत हुई कि उसने खुद को आग लगा ली. बाद में लाहौर के एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई. मौत से पहले महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि पंचायत के आदेश के बाद उसके साथ बलात्कार किया गया.

सबसे अफसोसजनक बात तो यह है कि खबर के अनुसार महिला के पति ने अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया. उसका कहना था कि अल्लाह ही मेरे साथ न्याय कर सकते हैं. हालाँकि पुलिस ने पंचायत के 11 सदस्यों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

मसूद अजहर को आतंकी करार नहीं करने में हो..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -