दामादों ने सास के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
दामादों ने सास के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

झांसी। उत्तरप्रदेश के झाँसी में दामाद ने अपने बहनोई के साथ मिलकर सास के साथ ही सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया व सास का वीडियो बनाकर इसे इंटरनेट पर डालने की भी धमकी दी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला ने बताया की हम झाँसी के गोविन्द चौराहे पर रहते है व मेरे पति मजदूरी के लिए बाहर गए हुए थे. एक बार में अपने भाई के लड़के के जन्मदिन के लिए अपने मायके सुट्टा पति के साथ गई थी व पति ने मुझे मायके छोड़ दिया था व मजदूरी के लिए चले गए थे. इस दौरान मै अपने मायके ही रुक गई थी. बाद में रात के समय दामाद विजय कुमार आया व मुझे कहा की ससुरजी झाँसी पहुंच गए है आपको बुलाया है.

मै अपने दामाद के साथ चल दी हम जब झाँसी पहुंचे तो दामाद ने मुझे अपने घर पर न ले जाकर तहसील कार्यालय के पीछे रहने वाले मधुकर निरंजन के मकान में ले गया। बता दे की मधुकर महिला के दामाद का बहनोई है. इस दौरान दामाद व बहनोई ने चाकू की नौक पर मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया व मोबाईल से अश्लील वीडियो भी बना लिया व मुझे धमकी दी की अगर किसी को यह बात बताई तो वीडियो को इंटरनेट पर डाल देंगे.

व मुझे गोविन्द चौराहे पर छोड़कर भाग गए. जब मेरे पति काम से घर लोटे तो मैने यह सारी बात उन्हें बताई व हमने इसकी लिखित शिकायत थाना नवाबाद पुलिस से की पुलिस ने दामाद व बहनोई के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल पहुंचाया.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -