रात को युवती को अकेले देख हवस के पुजारियों ने कर दी ऐसी हालत
रात को युवती को अकेले देख हवस के पुजारियों ने कर दी ऐसी हालत
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह महोबा का है. इस मामले में महोबा जिले में सोमवार को पुलिस ने एक युवती के साथ दुष्कर्म होने के मामले में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार कबरई थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित के परिजनों के अनुसार रविवार को बउआ उर्फ धर्मराज कहार पुत्र नत्थू कहार ने भूसा ढकने के लिए रात को जा रही युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपित मौके से धमकी देकर भाग गया.

इस मामले में पीड़िता ने घर वालों को जानकारी दी है और इस मामले के बाद सोमवार को परिजन सोमवार को पीड़ित युवती ने थाने लेकर गये. वहीं इस मामले में शिकायत देकर बउआ उर्फ धर्मराज के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले में पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपित युवक ने उसके साथ मारपीट भी की है और इस मामले में जांच अब भी जारी है.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. इन मामलों ने आजकल सभी को हैरान परेशान किया है और फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

युवक ने बेटे को कुचल कर लिया पिता से रही रंजिश का बदला

एटीएम में पैसे निकालने गई युवती को देख युवक ने खोली पैंट की जिप और करने लगा गंदी हरकत...

3 साल की बच्ची के साथ टॉयलेट में हुआ रेप, जारी है विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -