पत्नी ने लगाए मौलवी पति पर रेप का आरोप
पत्नी ने लगाए मौलवी पति पर रेप का आरोप
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ अहमदाबाद में एक मौलवी पर उसकी पत्नी ने ही गंभीर आरोप लगाए है. जी हाँ, इस मामले में गोमतीपुर क्षेत्र में रहने वाली इस महिला ने आरोप लगाया है कि उसका मौलवी पति शक्तिवर्धक गोलियां खाकर उससे दुष्कृत्य करता है.

खबरों के मुताबिक़ पीड़िता ने इस मामले में ये भी कहा कि वह बेटी के सामने ही निर्वस्त्र हो जाता है उसके सामने ही जबरदस्ती करता है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पीड़ित महिला ने इस संबंध में गोमतीपुर पुलिस थाने की शिकायत दर्ज करवायी थी, लेकिन मौलवी पति के खिलाफ कोई कार्रवाई ना होने पर उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ अतिरिक्त मुख्य मेर्टोपोलिटन मजिस्ट्रेट भरत दवे ने भारतीय दंड संहिता की धारा 200 के तहत गोमती पुलिस को मामले की जांच का आदेश दिया है.

इस मामले में गोमतीपुर में रहती 31 साल की महिला ने अधिवक्ता किरीट कापड़िया के जरिए मेट्रोपोलिटन कोर्ट में मौलवी पति के खिलाफ शारीरिक, मानसिक रुप से प्रताड़ित करने के शिकायत की है. वहीं मिली जानकारी के मताबिक पीड़िता ने कोर्ट में बताया कि उसकी पहली शादी से एक पुत्र और एक पुत्री है.

उज्जैन से सामने आया अलीगढ़ जैसा मामला, पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, चाचा गिरफ्तार

देर रात घर की छत पर सो रहे दंपती की धारदार हथियारों से हत्या

फतेहाबाद में पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चाकुओं से हमला, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -