महिला जज ने लगया वकील पति पर मार-पीट और जान से मरने के आरोप
महिला जज ने लगया वकील पति पर मार-पीट और जान से मरने के आरोप
Share:

पानीपत से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है. इस मामले में यमुनानगर के महिला जज ने अपने एडवोकेट पति पर मारपीट कर हत्‍या करने के प्रयास का मुकदमा दायर करवा दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शिकायत के अनुसार 2017 से लेकर अब तक एडवोकेट पति ने कई बार मारपीट की है. वहीं बीते तीन दिन पहले भी मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की गई और हालत बिगडऩे पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं इस मामले में महिला जज की ओर से हुडा पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक वर्ष 2016 में उसकी नियुक्ति न्यायिक मजिस्ट्रेट के पद हुई थी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ट्रेनिंग के दौरान ही 15 जनवरी, 2017 को चंडीगढ़ निवासी एडवोकेट से शादी हो गई और शादी के करीब 10 दिन बाद वह अपनी ट्रेनिंग पर लौट गई. उसके बाद जगाधरी न्यायालय में नियुक्ति हो गई और शादी के बाद से ही पति व ससुराल वालों का व्यवहार बेकार रहा. वहीं इस मामले में पति चंडीगढ़ में बतौर वकील प्रैक्टिस करता है और पति वेतन के हिसाब के लिए गाली गलौज करता था. इस बात का विरोध करने पर वह मारपीट करता था और यह भी कहता था कि ''वह अपना वेतन अपने माता-पिता को दे रही है.'' इसी के साथ वह मायके वालों को भी गालियां देता था लेकिन लड़की अपने माता -पिता की इज्जत की खातिर सब कुछ सहती रही.

उसके बाद बीते चार फरवरी 2018 को भाभी की दादी के भोग में जाना था और पति को जाने के लिए कहा तो उसने गाली देना शुरू कर दिया और बालों से पकड़कर मुंह दीवार से लगा दिया लेकिन वह चली गई. इस मामले में हुडा चौकी इंचार्ज विजय वालिया ने महिला जज के बयानों के आधार पर उनके एडवोकेट पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है.

राजनांदगांव से रायपुर आ रही बस में अचानक लगी आग, यात्रियों ने मचाया हंगामा

सनकी युवक लगातार करता रहा कुल्हाड़ी से प्रहार, और फिर.....

फेसबुक पर छोटी बच्चियों से दोस्ती कर उनका यौन शोषण करता था दुजुर्ग, CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -