इलाज के नाम पर सालों से 'हवस का पुजारी बाबा' कर रहा था महिला का रेप
इलाज के नाम पर सालों से 'हवस का पुजारी बाबा' कर रहा था महिला का रेप
Share:

आए दिन ढोंगी बाबाओं के राज से परदे फाश हो रहे हैं और हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृहनगर में एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न का एक बहुत ही गंभीर मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां तथाकथित एक पहुंचे हुए बाबा ने पिछले 5 सालों से उस महिला से लगातार रेप किया है और जब महिला के पति ने इस बात का विरोध किया तो उसकी पिटाई के बाद आंख फोड़ दी है. बाद में दबंग बाबा से परेशान होकर महिला ने स्थानीय स्तर पर मदद मांगी लेकिन कोई मदद नहीं मिली तो उसने खून से पत्र लिखकर सीएम योगी को भेज दिया और उसके बाद उनसे कार्रवाई की मांग की. अब एडीजी ने इस मामले में पीड़ित महिला की बात सुनी और मामला दर्ज कराया. अब चायल विधायक संजय गुप्ता ने पुलिस अधिकारियों से बात की और पीड़ित महिला को इंसाफ दिलाने का निर्देश भी दिया है. अब मामले की जांच शुरू की गई है.

यह है मामला - दरअसल कौशांबी के करारी थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने यह आरोप लगाया है कि यहां रहने वाले बाबा अजमल शाह ने इलाज के नाम पर उसकी जिंदगी खराब कर दी है. उसका बाबा पर आरोप है कि 'वह पिछले 5 सालों से महिला के साथ बलात्कार कर रहा है. महिला के अनुसार बाबा की हैवानियत का जब उसके पति ने विरोध किया और थाने में शिकायत की तो बाबा व उसके आदमियों ने उसके पति की जमकर पिटाई की और एक आंख भी फोड़ दी.'

बाद में पुलिस ने भी महिला को इंसाफ दिलाने के बजाय समझौते का दबाव बनाया और पुलिस का संरक्षण पाकर बाबा महिला के साथ जोर जबरदस्ती करता रहा. महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि बाबा अब अपने साथियों संग उसे अपनी हवस का शिकार बनाता है और उसने विरोध किया तो उसे उसके पति को जान से मार देने की धमकी देता है. अब इस मामले की जांच की जा रही है.

देवर संग रंगरलियां मना रही थी भाभी,पति के सामने खुली पोल और फिर..

upsssc: पेपर लीक करने वालों में 22 गिरफ्तार, हुई थी 5 लाख की डील

पति की बात ना मानने का अंजाम... मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -