लड़की को लगाया पावर का इंजेक्शन और फिर करने लगे यह गंदा काम..
लड़की को लगाया पावर का इंजेक्शन और फिर करने लगे यह गंदा काम..
Share:

इन दिनों लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला रांची से सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में एक 17 साल की लड़की के साथ काफी लम्बे समय से रेप किया जा रहा है. जी हाँ, यह मामला एक ऐसी लड़की का है जिसे पावर का इंजेक्शन देकर, ड्रग्स का इंजेक्शन देकर कई घंटों पर अपनी हवस का शिकार बनाया गया है और वह कुछ कर ना सकी. इस मामले में सबसे पहले वह लड़की अपने घर में अपने ही परिचित की हवस का शिकार हुई.

उसके बाद उसके साथ गैंगरेप हुआ और वेश्यावृत्ति की राह पर धकेलने की कोशिश हुई और वहीं उसके साथ ज्यादती करनेवालों की लिस्ट में पूर्व डीएसपी, थानेदार, सफेदपोश लोग भी शामिल रहे. बताया जा रहा है कि इस मामले में दो आरोपी अभी जेल में हैं, वहीं एक को जमानत पर छोड़ दिया गया है. लड़की की हालत को देखते हुए इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''वह हमेशा खामोश रहती है. उसके घर के ड्राइंग हॉल में एक्वेरियम रखा है. वह मछलियों को घंटों देखती रहती है.'' इस मामले में पीड़िता का कहना है कि ''मेरी जिंदगी इन मछलियों की तरह है. एक कमरे में कैद. जिसे न जीने का अधिकार है, न मरने का. कुछ दरिंदों के कारण मैं भी एक्वेरियम में कैद होकर रह गई हूं. मुझे भी बाहर घूमना अच्छा लगता था, लेकिन अब बालकनी में जाने में भी डर लगता है. लोग गंदी नजरों से घूरते हैं.''

आप सभी को बता दें कि लड़की ने बताया कि उसके साथ लोगों ने 8 महीने तक रोज दुष्कर्म किया और इंजेक्शन लगाया जिसके लगते ही मेरे शरीर को पता नहीं क्या हो जाता था और फिर खेला जाता था.

पति बना रहा था पत्नी संग संबंध, और फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

दिल्ली में सीनियर सिटीजन को बंधक बनाकर लाखों की हुई लूट

बिहार में 11 साल की बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -