6 बच्चो के बाप संग शादीशुदा महिला ने बितायी कई रातें और फिर हुआ कुछ ऐसा कि...
6 बच्चो के बाप संग शादीशुदा महिला ने बितायी कई रातें और फिर हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

आजकल अपराध के लगातार बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह रुडकी के फतेहपुर जुनार का है जहाँ दो बच्चों की मां बीते बुधवार को थाने पहुंच गई और प्रेमी संग जाने की जिद पकड़ ली. इस मामले में प्रेमी पास के दूसरे गांव अकबरपुर ऊद का रहने वाला है और छह बच्चों का बाप भी है और पुलिस ने महिला के पति और प्रेमी दोनों को बुलवाकर बातचीत कर मामला निपटाने की कोशिश कर रही है. इस मामले में यमुनानगर के तुगलपुर गांव की एक महिला की ससुराल लक्सर के फतेहपुर जुनार गांव में है और महिला के दो बच्चे हैं.

इस मामले में यह भी बताया गया है कि महिला का फतेहपुर से सटे गांव अकबरपुर ऊद के एक शादीशुदा युवक के साथ कई महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों अक्सर एक-दूजे संग राते बिताते थे. ऐसे में खबरें यह भी है कि युवक भी शादीशुदा है और पांच बेटी और एक बेटे का पिता है. आप सभी को बता दें कि इसी साल फरवरी में प्रेमी-प्रेमिका गांव से लापता हो गए थे और करीब दो महीने बाद दोनों वापस लौट आए और उसे उसकी ससुराल भेज दिया. इस मामले में ससुराल में पहुंचने के बावजूद महिला प्रेमी के साथ उसी के घर पर रहने की बात कहती रही लेकिन युवक ने उससे बात तक नहीं की.

वहीं फिर महिला बीते बुधवार को थाने गई और एसएसआई रणवीर सिंह से मुलाकात की. उसने कहा- ''युवक ने उसके साथ शादी करने का वादा किया था और अब अपनी बात से मुकर रहा है. उसका यह भी कहना था कि युवक के पहले से पत्नी और छह बच्चे होने की बात से भी उसे कोई एतराज नहीं है. पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश भी की, परंतु महिला जिद पर अड़ी हुई है.'' इस मामले में लगातार जांच जारी है.

घर में मिली पति पत्नी की गोली लगी लाश, देखते ही परिवारवालों ने मचाया हड़कंप

यूपी के एटा में युवक को गले पर फावड़ा मारकर उतारा मौत के घाट

कुछ इस हालत में मिली युवती की लाश शहर में फैली सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -