रेप के बाद बोली लड़की- पहले सुंघा प्राइवेट पार्ट और फिर...
रेप के बाद बोली लड़की- पहले सुंघा प्राइवेट पार्ट और फिर...
Share:

आजकल अमानवीयता और क्रूरता के व्यवहार आम हो गए हैं. ऐसे मे हाल ही मे आतंकी संगठन आईएसआईएस की हैवानियत की ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जिन्हे सुनकर आपकी हालत खस्ता हो सकती है. जी हाँ, कई ऐसे किस्से जिनके बारे मे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. आप सभी को बता दें कि वह औरतों और लड़कियों के साथ ब’लात्कार और यौन शोषण करते हैं और उसके लिए वह कुछ भी कर गुजरते हैं. हाल ही मे इस मामले मे बताया गया कि यहाँ ये लोग मासूम लड़कियों के साथ बेदर्दी से रेप करते हैं वहीं विरोध करने पर उनकी जांघों के बीच खौलते पानी से उनके निजी अंग को जला देते हैं.

जी हाँ, हाल ही मे आईएस के चंगुल से छूटी किशोरी ने इस मामले मे बात करते हुए कहा ''उन आतंकियों की बात मानने से इनकार करने वाली युवतियों के जांघों में खौलता पानी डाला जाता था और उन्हें तड़पाया जाता था.'' वहीं लड़की ने यह भी बताया कि आतंकियों के कब्जे में मौजूद लड़कियों रोज जिंदगी और मौत के बीच झूलती हैं उन्हें यह नहीं पता कि कब उनकी मौत हो जाएगी. वहीं इसी के साथ लड़की ने बताया कि लड़कियों के साथ मारपीट और बलात्कार होने के अलावा उनकी जान जाने का खतरा भी रहता है. यहाँ आतंकी लड़कियों के प्राइवेट पार्ट को सूंघकर पसंद करते थे कि उन्हें आज कौन सी लड़की ले जानी है.

सबसे पहले आतंकी लड़कियों को निर्वस्‍त्र करते और फिर उनके शरीर और प्राइवेट पार्ट को सूंघकर बताते कि उन्हें कौन सी लड़की पसंद आई. उसके बाद सबसे पहले आतंकियों का नेता लड़कियां पसंद करता और फिर उसके बॉडीगार्ड और सभी मिलकर उसके साथ संबंध बनाते और फिर अगर वह विरोध करती तो उसके प्राइवेट पार्ट मे खौलता पानी डाल देते.

सुनसान पड़े मकान में संबंध बनाने लगे कपल और फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते..

पोर्न देखकर पत्नी से बनाता था संबंध और फिर वायरल कर दी पत्नी की नग्न तस्वीर...

पत्नी पडोसी के साथ बना रही थीं संबंध, फंस गए प्राइवेट पार्ट्स और आ गया पति...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -