शौच के लिए गई महिला का पहले से इंतज़ार कर रहे थे हवस के पुजारी, जैसे ही पहुंची...

Apr 09 2019 04:00 PM
शौच के लिए गई महिला का पहले से इंतज़ार कर रहे थे हवस के पुजारी, जैसे ही पहुंची...

हाल ही में अपराध का एक मामला जौनपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ के खुटहन थाना क्षेत्रान्तर्गत एक गांव में एक माह पूर्व किशोरी से हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सोमवार को आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मुख्य आरोपित की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. खबरों के मुताबिक़ मामला 28 फरवरी का है, जहां एक गांव में एक किशोरी पड़ोसी महिला चन्द्रकला के साथ नित्यक्रिया के लिए खेत की ओर गयी थी लेकिन वहां पहले से घात लगाये बैठे गांव के ही अरविंद यादव उर्फ बिट्टू ने उसका मुंह दबाकर जबरन दुष्कर्म किया.

वहीं इस मामले में बदहवास हालत में देखकर महिला और आरोपित फरार हो गये और किशोरी ने खुद को संभाला और किसी तरह घर पहुंची, घर पहुँचते ही किशोरी ने परिवार को आपबीती बतायी और जब परिजन इसकी शिकायत लेकर महिला के घर पहुंचे तो उसने आरोपित से पैसे दिलाकर मामले को समझौता करने की बात कहने लगी. वहीं पीड़ित परिवार ने महिला समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी लेकिन उसी दौरान महिला भी कही फरार हो गयी.

इस मामले में बीते सोमवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी करके आरोपित महिला को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और चालान कर न्यायालय भेज दिया और थानाध्यक्ष का कहना है कि मुख्य आरोपी अभी फरार है लेकिन जल्द ही उसे भी हिरासत में ले लिया जाएगा.

नोएडा: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वहीं दहेज़ के लिए एक विवाहिता की हत्या

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार

मंदिर परिसर में इस हालत में मिला युवक, हुआ कुछ ऐसा