महिला को सुंघाया नशीला पदार्थ और फिर ले गए सुनसान जगह...
महिला को सुंघाया नशीला पदार्थ और फिर ले गए सुनसान जगह...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में बाइक सवार दो बदमाशों ने नशीला पदार्थ (Intoxicants) पिलाकर एक महिला संग रेप किया है. इस मामले में बीते बुधवार रात जब वह अशोका गार्डन थाने पहुंची, तब नशे की हालत में थी और उसके होश में आने के बाद हुए महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ टीआई उमेश यादव के मुताबिक ''इलाके में रहने वाली 27 वर्षीय महिला एक फैक्ट्री में काम करती है.

बुधवार दोपहर दो बजे वह काम पर जा रही थी. तभी औद्योगिक क्षेत्र (Industrial Area) के पास बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों ने नशीले पदार्थ से भीगा रुमाल उसे सुंघा दिया. शाम करीब छह बजे जब उसे होश आया तो वह वहीं थी, जहां उसे रुमाल सुंघाया गया था. बेसुध होने के बाद भी उसे ये अहसास हुआ कि उसका शारीरिक शोषण हुआ है. वह यहां से उठकर घर लौट रही थी, तभी पति उसे तलाशते हुए वहां पहुंच गया.'' आप सभी को बता दें कि इस मामले में जब महिला घर लौटी तो उसने पूरी बात अपने पति को बताई.

वहीं उसके बाद वह अपने पति संग अशोका गार्डन थाने पहुंची और महिला के प्राथमिक बयान के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ नशीला पदार्थ सुंघाकर ज्यादती का केस दायर कर लिया है. वैसे यह पहला मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

दो प्रेमियों संग संबंध बना रही थी भाभी, नन्द ने देख लिया और फिर...

पहली बार आया मासिक धर्म तो झेल नहीं पाई लड़की और कर ली आत्महत्या

ससुराल घूमने गया युवक तो 6 साल के साले पर पड़ी गंदी नजर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -