खेत से मजदूरी कर घर लौट रही थी लड़की, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि...
खेत से मजदूरी कर घर लौट रही थी लड़की, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

हाल ही में अपराध का एक नया मामला बिहार से सामने आया है. इस मामले में एक बार फिर से गैंगरेप को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक खेत से मजदूरी करके घर से लौट रही नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया है. इस मामले में नाबालिग ने बताया कि, 'रेप करने के दौरान उन लोगों ने वीडियो भी बनाया.' इस मामले को शेखपुरा के घाटकुसुंभा प्रखंड के एक गांव का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपित मूर्ति विसर्जन के जुलूस में शामिल थे.

वहीं महिला ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवा दी है. खबर है कि किशोरी के शरीर के कई हिस्सों में चोट एवं जख्म के निशान भी हैं और इस घटना के संबंध में महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि, 'पीड़ित किशोरी अपनी मां के साथ प्याज के खेत में मजदूरी कर वापस लौट रही थी.

इसी दौरान वह अपनी मां से आगे निकल गयी. रास्ते में ही मूर्ति विसर्जन कर वापस लौट रहे छह की संख्या में बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसका मुंह बंद कर जबरन पास के सरसों खेत में ले गये. इस दौरान चार बदमाशों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया, जबकि दो आरोपितों ने उसका वीडियो बनाया.' वहीं इस मामले में अब आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जसप्रीत बुमराह के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, बने टी 20 में सबसे अधिक मेडेन ओवर डालने वाले गेंदबाज़

उत्तर प्रदेश: रेप पीड़िता पर एसिड अटैक, परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

बैट बेचने के चक्कर में ठगाया बच्चा, माँ के अकाउंट से उड़े 34 हज़ार रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -