बलात्कार के बाद की महिला की हत्या

Aug 09 2019 02:20 PM
बलात्कार के बाद की महिला की हत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला मुरादाबाद से सामने आया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा क्षेत्र में बलात्कार के बाद एक महिला की हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बीते शुक्रवार को बताया कि सरकटा मौहल्ला निवासी भूरा की पत्नी 35 वर्षीय आइशा गुरुवार को घर किसी काम के लिए घर से निकली थी. वहीं इस मामले में महिला उस्मानपुर चौहारे पर गन्ने के खेत के पास बेहोशी की हालत में मिली थी.

वहीं मिली सूचना पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है. वहीं इस सिलसिले में अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि ऐसे अब तक कई मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. इस मामले में अब आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए लोग अनशन कर रहे हैं और लोग इस मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं इसी के साथ पुलिस भी इस मामले में जोर पकडे हुए हैं.

दहेज में बाइक नहीं मिली तो फ़ोन पर दिया 3 तलाक और काट दी महिला की नाक

पंचायत में पहुंचा कपल का अफेयर तो सुनाया साथ रहने का फरमान लेकिन...

भाई-बहन को अपने साथ ले गया बहनोई, सुबह मिली दोनों की लाश