कमरे में बुलाकर टीचर उतार देती थी बच्चे के कपड़े और फिर...

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पटना का है जहाँ एक शिक्षिका का कारनामा चर्चे में आ गया है. इस मामले में एक महिला टीचर पर आरोप है कि, ''ये पांचवी क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ गंदी हरकत करती थी.'' इस मामले में पीड़ित छात्र ने खुद इस बात का खुलासा किया है और उसने बताया कि, ''पिछले तीन महीने से उसे अकेल कमरे में बुलाती थी.

कमरे में पहुंचने के बाद मैम उसके कपड़े उतरवा देती थी. पीड़ित छात्र का आरोप है कि कपड़े उतारने के बाद मैम उसके साथ गंदी हरकत करती थी.'' इसी के साथ इस मामले में पीड़ित छात्र का कहना है कि, ''मेरे विरोध करने पर मैम मुझे डांटती थी और स्कूल से टीसी देने की धमकी देती थी. साथ मैम कहती थीं कि कहीं एडमिशन भी नहीं होने दूंगी.''

वहीं एक दिन पीड़ित छात्र ने ये सारी बातें एक दिन अपने परिवार वालों की बता दीं और उसके बाद बुद्धा कॉलोनी में शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और उसे हिरासत में लेकर कार्यवाही करने की बात सामने आई है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

देहरादून में लूटपाट के बाद महिला का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस

दिवाली हुई खून से लाल, उधारी वापस लेने गए युवक पर किया गोली से हमला

महिला ने बॉयफ्रेंड को भेजा अपनी बहन का न्यूड वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -