पहले बड़े भाई और फिर छोटे भाई ने बनाया हवस का शिकार और फिर कर दी हैवानियत की सभी हदें पार
पहले बड़े भाई और फिर छोटे भाई ने बनाया हवस का शिकार और फिर कर दी हैवानियत की सभी हदें पार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला फरीदाबाद से सामने आया है. इस मामले में एक युवती का अपहरण कर 4 साल तक बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया है. जी हाँ, वहीं उसके साथ मारपीट भी की गई और लगभग डेढ़ महीने तक भूखा भी रखा गया. इस मामले में फिलहाल लड़की को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार युवती के शरीर पर चोट के इतने गहरे निशान हैं, जिन्हें देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. इस मामले में पीड़िता मौका पाकर चंगुल से भागी और रास्ते मे बेहोश होकर गिर गई.

इसके बाद सड़क किनारे युवती को देखकर आस-पास मौजूद लोगों ने एक एनजीओ को फोन कर बुलाया, और उन्होंने लड़की को अस्पताल में एडमिट करवाया. इसके बाद होश में आने पर युवती ने कहा कि 4 साल पहले प्रदीप नाम का शख्स बहला-फुसला कर उसके घर से बरेली ले गया था और उसने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ लगातार 4 साल तक रेप करता रहा. वहीं उस बीच वह कई बार गर्भवती भी हुई, लेकिन आरोपी प्रदीप ने उसका गर्भपात करवा दिया.

इस मामले में करीब 8 महीने पहले आरोपी फरीदाबाद में रह रहे उसके भाई और मां के पास उसे छोड़ गया, लेकिन वहां भी उसे मारा गया और उस दौरान वहां प्रदीप का छोटा भाई उसके साथ जबरदस्ती रेप करने लगा. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि आरोपियों की मां भी उनका साथ दिया और न तो उसे खाना दिया और न ही कहीं बाहर जाने दिया. फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है.

इस महीने ही थी लड़की की शादी लेकिन उठा ले गए तीन दरिंदे और...

पत्नी पर शक के चलते किया ऐसा काम कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह

महंत के सामने शिक्षक मना रहा था लड़की संग रंगरेलिया, महंत ने किया कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -