हुआ कुछ ऐसा की महिला ने ही कर दिया महिला पर एसिड अटैक
हुआ कुछ ऐसा की महिला ने ही कर दिया महिला पर एसिड अटैक
Share:

इंदौर : शहर के तिलक नगर में रहने वाली एक महिला को अपने माैसा ससुर को शराब पीकर घर आने से मना करना भारी पढ़ गया। महिला ने जब मौसा ससुर को मना किया इससे वह नाराज होकर घर चले गए और पूरी बात परिवार को बताई। घटना सुनकर उनकी बेटी महिला के घर पहुंची और अपनी भाभी पर एसिड डाल दिया। इससे उसका चेहरा 55 फीसदी झुलस गया। एक आंख बुरी तरह जल गई, जबकि दूसरी आंख पर भी असर पड़ा है।

अकेली थी तो आ गया घर 

घटना के समबन्ध में थाना प्रभारी ने बताया, घटना हरिजन मोहल्ले की है। पीड़िता कि माने तो उसके मौसा ससुर बलराम करोले आए दिन शराब पीकर घर आ जाते थे। 24 दिसंबर को वह घर में अकेली थी, तभी वह घर आ गए। मौसा को नशे में देख उसने घर आने से मना किया तो मौसा नाराज होकर चले गए।  इस बात पर उनके परिवार के लोग पीड़िता के विरोध में आ गए और विवाद करने लगे। पीड़िता के पति व परिजन ने मौसा को मनाने के लिए घर बुलाया। काफी बहस चली।

पानी लाने के लिए कहा

जानकारी के मुताबिक कुछ देर बाद मौसा बलराम की बेटी प्रीति घर आई और पीड़िता से पानी लाने के लिए कहा। वह पानी लेकर आई तो प्रीति ने पानी पी लिया। इस दौरान पीड़िता किचन में चली गई। इस दौरान प्रीति ने खाली गिलास में एसिड डाल लिया। थोड़ी देर बाद उसे प्रीति ने गिलास वापस ले जाने के लिए बुलाया। जैसे ही वह आई तो प्रीति ने गिलास देने के दौरान ही भाभी के चेहरे पर एसिड फेंक दिया। इससे उसका चेहरा 55 प्रतिशत तक झुलस गया है। 

गठरी में दिखा कुछ ऐसा कि देखते ही उड़ गए होश

वाराणसी में इतनी बड़ी मात्रा में पकड़ाए विदेशी कछुए

रेलवे स्टेशन पर अपनी जगह किसी और को सोता देख किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -