अपने बच्चे के ही दोस्त के साथ महिला ने बनाए सम्बन्ध, बनी दो बच्चों की माँ

Nov 28 2018 12:24 PM
अपने बच्चे के ही दोस्त के साथ महिला ने बनाए सम्बन्ध, बनी दो बच्चों की माँ

'प्यार अँधा होता है' ये कहावत आज तक आपने सिर्फ सुनी ही होगी लेकिन हम आपको आज जिस खबर के बारे में बता रहे हैं वो इस कहावत पर पूरी तरह सटीक बैठती है. अमेरिका के जॉर्जिया में रहने वाली एक महिला ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान अपने बारे में जो बताया, उसे सुन कर लोग हक्के-बक्के रह गए. अमेरिका के जॉर्जिया में लीसा क्लार्क नामक एक महिला रहती हैं जिसने बताया कि जब वह 36 साल की थीं, तो उनकी जिंदगी बड़ी ही मायूस सी चल रही थी.

उनका और उनके पति का एक बेटा था और वो उन दिनों अपने पति से तलाक के दौर से गुजर रही थीं. लीसा ने कहा कि, 'उन दिनों जब वो अपने 15 साल के बेटे के दोस्त से मिली थीं, तब उस लड़के ने अपनी उम्र 17 साल बताई थी.' थोड़े दिन बाद लीसा की उस लड़के से बातें शुरू हुईं और धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे के प्यार हो गया. कुछ दिन बाद लीसा को पता चला कि उस लड़के की उम्र सिर्फ 14 साल ही है. इस दौरान लीसा ने ये माना कि जिन दिनों दोनों का प्यार हुआ, उस वक्त दोनों ही भावनात्मक रूप से बहुत कमजोर पलों से गुजर रहे ‌थे.

हैरानी वाली बात तो ये है कि दोनों के बीच संबंध बने और बाद में लीसा प्रेगनेंट भी हो गई. जॉर्जिया के कानून के मुताबिक लीसा उस लड़के की उम्र 15 साल होते ही उससे शादी कर सकती थी. इसके बाद लड़का जैसे ही 15 साल का हुआ दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी कर ली थी. एक इंटरव्यू में लीसा ने बताया कि, 'पुलिस ने 14 साल के लड़के से संबंध बनाने के लिए उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया था, क्योंकि ऐसा करना वहां गैर-कानूनी माना जाता है. उन्हें कैद हुई और कैद से छूटने के बाद लीसा का इस लड़‌के से ही दूसरा बच्चा भी हुआ.'

लड़की के पेट से निकला डेढ़ किलो का बालों का गुच्छा, डॉक्टर भी हुए हैरान

सड़कों पर अपना गाउन उठाकर दौड़ने लगी 300 से ज्यादा दुल्हनें

यहाँ अगर गलती से भी महिला का ये खास अंग दिख गया तो मिलती है कड़ी सजा