पीली साड़ी के बाद अब ये महिला पोलिंग अधिकारी सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल
पीली साड़ी के बाद अब ये महिला पोलिंग अधिकारी सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल
Share:

नई दिल्ली: पीली साड़ी पहनकर चुनाव ड्यूटी पर जाने वाली महिला पोलिंग कर्मी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. पीली साड़ी वाली पोलिंग अधिकारी का नाम रीना द्विवेदी है और वे लखनऊ की निवासी हैं. 6वें चरण में भोपाल में होने वाले मतदान के दौरान भी नीली ड्रेस में एक बेहद खूबसूरत महिला पोलिंग अफसर की फोटो ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी थी.

उनकी एक फोटो मध्य प्रदेश के साथ ही पूरे देश में आग की तरह वायरल हुई थी. जिसमें महिला ने नीली ड्रेस पहने और सनग्लास लगा रखा था. नीली साड़ी वाली पोलिंग अधिकारी का नाम योगेश्वरी गोहिते ओंकार है और वह मध्यप्रदेश के बैतूल की मूल निवासी हैं. वो भोपाल में रहती हैं और केनरा बैंक की कुंजननगर ब्रांच में प्रोविजनरी अधिकारी हैं. योगिश्वरी गोहिते के परिवार में उनका पुत्र  रोमिल, सास और पति हैं. उनके पति इंडियन आर्मी में मेजर के पद पर हैं.

जब उनसे सवाल किया गया कि अखबारों और सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर आपका रिएक्शन कैसा था, योगेश्वरी जी ने जवाब देते हुए कहा कि, 'मुझे खुशी होती है जब आपको अपने काम के साथ पहचान मिलती हैं. जब ये तस्वीर खींची गईं थीं तो मैं ड्यूटी में थी. काम के साथ पहचान मिली तो ये मेरे लिए बेहद अच्छा है और इसे मैंने सकारात्मक लिया.'

पाकिस्तान को 6 अरब डॉलर का कर्ज देगा IMF, लेकिन बढ़ जाएंगी इमरान की मुश्किलें

बेमौसम बारिश से खरीदी केंद्रों में रखा हजारों क्विटंल गेंहू भीगा

देश भर में अब तक हो चुकी है 300 लाख टन से ज्यादा गेहूं की खरीदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -