सेक्स को लेकर महिलाओं ने खोले दिलचस्प राज

Dec 16 2014 06:52 AM
सेक्स को लेकर महिलाओं ने खोले दिलचस्प राज
आम तौर पर महिलाएं अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करने से कतराती हैं, लेकिन एक रिसर्च में कुछ मॉडर्न महिलाओं को शामिल किया गया, जिसमें उनकी सेक्स लाइफ के बारे में बात की गई। आपको जानकर आश्चर्य होगा इन महिलाओं ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बेहद दिलचस्प चीजें बताईं। आइए जानें, मेन्स हेल्‍थ का ये सर्वे महिलाओं के बारे में क्‍या नया पहलू लेकर आया है। 

लिंग के साइज का पड़ता है फर्क -

पुरुषों के लिंग के साइज से महिलाओं को फर्क पड़ता है, लेकिन उस तरह नहीं जैसा आप समझ रहे हैं। एक अन्य यूरोपीय यूरोलॉजी सर्वे के मुताबिक, 77 फीसदी महिलाओं के लिए पेनिस की लंबाई से कोई मतलब नहीं होता, लेकिन पेनिस की मोटाई से उन्‍हें फर्क पड़ता है। 

मुखमैथुन के मामले में है अलग राय -

महिलाओं का कहना है कि वे लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में होती है, तो निश्‍चित तौर पर ओरल सेक्स पसंद करती हैं, लेकिन जब पुरुषों के जनांगों के साथ मुखमैथुन की बात आती है, तो अधिकतर महिलाएं इससे कतराती हैं। सर्वे में जहां 21 साल की एक लड़की ब्लो जॉब करना पसंद करती है, वहीं 25 से 28 साल की लड़कियों को ओरल सेक्स पसंद हैं, लेकिन अपने पार्टनर के साथ ब्लो जॉब करना पसंद नहीं। 

हर बार सेक्स के दौरान करती हैं फेक ऑर्गेज्म - 

जब सर्वे के दौरान महिलाओं से पूछा गया कि क्या वे फेक ऑर्गेज्म करती हैं, तो सर्वे में भाग लेने वाली सभी महिलाओं ने इस बात से मनाही की। ऐसे में एक्सपर्ट कहते हैं कि कई बार महिलाओं को ऑर्गेज्म प्राप्त नहीं हो पाता। ऐसे में पार्टनर को सेक्स संतुष्टि देने के लिए महिलाएं सेक्स का चरमआनंद पाने का झूठा नाटक करती हैं जो कि गलत नहीं है, क्योंकि कई बार पुरुष भी इस स्थिति से गुजरते हैं।

क्या महिलाओं को भाते हैं माचो मैन! -

इस सवाल के जवाब में महिलाओं ने बेशक हां में जवाब दिया कि उनकी ख्वाहिश माचो मैन की है। लेकिन माचो मैन अर्जुन रामपाल की तरह नहीं बल्कि ऐसे पुरुष जिन्‍हें सेक्सुअल पावर की जानकारी हो। जो सेक्स संतुष्टि देने में परफेक्ट हो और हर महिला के लिए सेक्सी हो।