इस महिला को पूरे देश का सलाम, 330 KM सफर और ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ डाला वोट
इस महिला को पूरे देश का सलाम, 330 KM सफर और ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ डाला वोट
Share:

19 मई को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान हुआ था और इस दौरान देश्बर में कुल 59 सीटों पर मतदान की प्रक्रिया समाप्त हुई थेए. आख़िरी चरण के चुनाव के साथ ही लोकसभा चुनाव आप अपने चरम पर हैं. क्योंकि अब 24 घन्टे के भीतर इसके नातिन आने वाले हैं. इस बार लोगों में मतदान के प्रति खूब उत्साह और उल्लास भी देखने को मिला. उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं था कि वो बीमार हैं या लाचार हैं, लोगों पर तो बस देश के बेहतर भविष्य और बेहतर सरकार चुनने का जोश या ऐसा कहा जाए कि जूनून मौजूद था. 

वहीं इस दौरान ऐसी ही एक जुनूनी महिला नजर आई रेणु शर्मा. जो कि कोलकाता में एक्यूट ब्रॉन्काइटिस का इलाज करा रही हैं, हालांकि इसके बावजूद राष्ट्र निर्माण में वो अपनी भागीदारी दिखाने से भी नहीं चूकीं.  दरअसल, बात यह है कि ब्रॉन्काइटिस से पीड़ित रेणु बिना ऑक्सीजन सपोर्ट सांस नहीं ले पाती हैं और वे इसके सपोर्ट के साथ ही यहां पर आई थीं. 

जानकारी के मुताबिक, 59 साल की रेणु मिश्रा ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ 330 किलोमीटर की यात्रा कर कोलकाता से दुमका (झारखंड) अपना कीमती वोट डालने आई थीं और उनका कहना है कि मैं जब तक ज़िंदा हूं, राष्ट्रनिर्माण में योगदान के लिए अपने मौलिक अधिकार का इस्तेमाल मैं करती रहूंगी. 

इस देश में बना डोनाल्ड ट्रम्प का बोलने वाला रोबोट, करेगा यह काम

बर्गर में मिला था कुछ ऐसा, शख्स ने खाया तो मुंह हो गया लहूलुहान

यहां एक डिनर के लिए लोगों को देने पड़े करोड़ों रूपए...

VIDEO : फिर यूट्यूब पर तहलका मचा गया चोली के पीछे..', इन लड़कियों ने जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -