PNB महिला अधिकारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में 3 पुलिसकर्मियों को बताया जिम्मेदार

अयोध्या: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के अयोध्या में पंजाब नेशनल बैंक रीजनल ऑफिस में अधिकारी रैंक की श्रद्धा गुप्ता ने अपने किराए के घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है। मृतका ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने 3 व्यक्तियों को अपनी खुदखुशी का जिम्मेदार ठहराया है। जिसमें यूपी SSF हेड लखनऊ, IPS आशीष तिवारी का नाम सम्मिलित है। इसके अतिरिक्त पुलिस विभाग अयोध्या में कार्यरत अनिल रावत व युवक विवेक गुप्ता का भी नाम है। बता दें कि IPS आशीष तिवारी अयोध्या जिले में SSP भी रह चुके हैं। 

दरअसल, मामला कोतवाली नगर के अलीगढ़ थाना इलाके के खवासपुरा का है। यहां पर PNB बैंक में कार्यरत अधिकारी श्रद्धा गुप्ता किराए के मकान में रहती थीं। कल रात परिवार के लोगों ने श्रद्धा को कॉल किया मगर उनका फोन नहीं उठा। आज प्रातः भी जब उनको कॉल किया गया तो भी कॉल रिसीव नहीं हुआ। जिसके पश्चात् परिजनों ने मकान मालिक को कॉल करके श्रद्धा का हाल देखने को कहा।

वही मकान मालिक ने जब ऊपर जाकर देखा तो दरवाजा भीतर से बंद था। बहुत खटखटाने के पश्चात् जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने ऊपर लगी खिड़की से झांककर देखा। महिला अधिकारी श्रद्धा गुप्ता फांसी पर लटकी हुई थीं। उनका पैर जमीन से सटा हुआ था। इस पर मकान मालिक ने परिवार के लोगों को और पुलिस को तहरीर दी। श्रद्धा गुप्ता मूलत: लखनऊ की रहने वाली थी। पिछले 5 वर्षों से अयोध्या में PNB बैंक में कार्यरत थीं। 

अपनी 9 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करता था कलयुगी पिता, 8 माह की बच्ची को पिलाता था शराब

ससुराल में घुसकर सिरफिरे पति ने काटा पत्नी का गला, सास को भी किया घायल

हैरतअंगेज! पति की हत्या कर पत्नी ने किया ऐसा काम कि काँप उठी पुलिस की भी रूह

Most Popular

- Sponsored Advert -