बहन का अश्लील वीडियो देखते ही भाई ने किया यह काम
बहन का अश्लील वीडियो देखते ही भाई ने किया यह काम
Share:

आजकल आने वाली अपराध की खबरें सनसनी फैला रहीं हैं. ऐसे में आज जो मामला सामने आया है वह जबलपुर का है जहाँ एक युवक ने आत्महत्या कर ली. खबरों के अनुसार रांझी निवासी 24 वर्षीय युवती बीते मंगलवार को एसपी की जनसुनवाई में गई जहाँ बताया कि उसके 22 वर्षीय भाई ने आत्महत्या कर ली है और इस मामले की शिकायत तत्कालीन थाने में की गई लेकिन थानेदार फोन पर युवती से आपत्तिजनक बातें करने लगा. इसके बाद युवती ने एसपी को शिकायत की जिसमे यह दावा किया है कि उसके भाई ने शर्मिंदगी से बचने के लिए आत्मघाती कदम उठाया था.

जी हाँ, चंद्रमोहन नगर में रहने वाले शादीशुदा युवक के पास युवती के कुछ वीडियो थे, जिसे दिखाकर वह ब्लैकमेल करता था और इसकी जानकारी युवती के भाई को लगी, तो उसने ये कदम उठा लिया. इसी के साथ उस युवती ने बताया कि कुछ समय पहले ही उसकी शादी हुई थी लेकिन, पति ने भी छोड़ दिया और अब भाई की आत्महत्या के बाद मायके वाले भी उसे नहीं रहने दे रहे.

अब इस मामले में सख्ती से जांच की जा रही है. आप सभी को बता दें कि यह मामला पुराना है लेकिन महिला कि शिकायत पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके कारण महिला पिछले 2 महीनों से ऐसे ही घूम रही है कभी वह थाने के चक्कर लगा रही है तो कभी कोर्ट के.

पहले किया गाय और घोड़े के रेप फिर शेयर करने लगा चाइल्ड पॉर्न

नशे में लड़की की इज्जत तार-तार करने लगे लड़के, तीसरी मंजिल से कूदी लड़की

महिला को न्यूड कर करवाया डांस और फिर छूने लगे यहाँ-वहां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -