जलप्रपात में नग्न पड़ा था युवती का शव, प्राइवेट पार्ट्स में थे....
जलप्रपात में नग्न पड़ा था युवती का शव, प्राइवेट पार्ट्स में थे....
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला अंबिकापुर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ सूरजपुर जिले के अंतिम छोर पर मध्यप्रदेश सीमा से लगे रकसगंडा जलप्रपात से एक सनसनीखेज खबर सामने आई हैं. आप सभी को बता दें कि इस जलप्रपात में युवती की नग्न लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है और सभी हैरान परेशान हैं. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार गाँव के लोगों ने जब लाश देखी तो इसकी सूचना बिहारपुर पुलिस को दी. वहीं खबरों के अनुसार जैसे ही जानकारी मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को बाहर निकलवाया.

वहीं युवती के अंत:वस्त्र खुले थे तथा प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान है और इस बात को देखकर पुलिस ने आशंका जताई कि पहले दरिंदों ने उसके साथ दुष्कर्म किया होगा फिर हत्या कर दी होगी. इस मामले में पुलिस ने युवती की शिनाख्ती के प्रयास किए लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है और लाश 5-6 दिन पुरानी बताई जा रही है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस मामले की जांच में लगी है और युवती की उम्र 18 से 22 वर्ष के बीच बताई जा रही है.

मिली खबरों के अनुसार छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश सीमा से लगे रकसगंडा जलप्रपात में करीब 100 फिट नीचे बुधवार की सुबह मछुआरों व ग्रामीणों ने एक युवती की लाश औंधे मुंह पड़ी देखी और युवती के शरीर के निचले हिस्से में कपड़े नहीं थे तथा उसका आधा शरीर रेत में गड़ा तथा आधा पानी में था. वहीं यह देखकर उन्होंने इस बात की सूचना बिहारपुर पुलिस को दी.

बरेली में महिला दरोगा की दर्दनाक हत्या कर, पत्थर से कुचला सिर

50 से ज्यादा बच्चों से किया कुकर्म और बनाया वीडियो...

किसी और से तय हो गई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने उसके घर जाकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -