बाप को पाने लिए युवती ने कर दी युवक की बेटी की हत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह राजस्थान के जयपुर का है. जहाँ एक पांच साल की मासूम बच्ची को अपने ही पिता के अवैध संबंधों के बारे में पता लगने पर मौत मिली. मिली खबर के अनुसार मृतक बच्ची की पहचान जाह्नवी (5) के रूप में हुई है. जी दरअसल बच्ची की हत्या उसके पिता संजय की प्रेमिका एकता ने ही अपने भाइयों के साथ मिलकर की है और आरोपी एकता ने पहले जाह्नवी के सिर पर रॉड मारा फिर बोरे से मुंह दबा दिया. इस मामले में जब बच्ची मर गई तो उसे बोरे में भरकर दो मकानों के बीच सीवर लाइन में फेंक दिया. इस मामले में पुलिस ने एकता और उसके दो भाइयों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए कहा कि, ''पुलिस टीम ने 500 लोगों से पूछताछ की. एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड की मदद लेकर पुलिस ने वारदात का खुलासा किया.'' इस मामले में एफएसएल टीम ने घटना स्थल से लिए गए ब्लड सैंपल व फुट प्रिंट की रिपोर्ट सौंपी और एक्सपर्ट की मदद से फुट प्रिंट मैच किए तो वह आरोपियों के निकले और पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया रॉड बरामद कर ली है. खबर मिली है कि एकता ने प्लान बना रखा था कि वह जाह्नवी की हत्या का आरोप किसी तरह अनिता पर लगा और खुद संजय से शादी कर लेगी लेकिन अगले दिन जब बच्ची के लाश मिली तो एकता जाह्नवी की मां अनिता के घर जाकर उसे दिलासा देने लगी. इसी दौरान उसके दोनों भाई भी वहीं मौजूद रहे.

इसी बीच पुलिस को उनके खिलाफ कुछ जानकारी मिली और पुलिस ने सख्त कदम उठाते हुए 500 लोगों से पूछताछ की. वहीं अब पुलिस ने बताया कि पूछताछ में सामने आया 4 अप्रैल को शाम छह बजे से पहले ही एकता ने जाह्नवी की हत्या कर दी थी और शव रसोई में छिपा दिया. बाद में रात में भाइयों के साथ मिलकर शव को फेंक दिया.

भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, पांच लोगों को लिया हिरासत में

बेटी ने माँ को बताई हैवान बाप की करतूत और फिर जो हुआ सुनकर हिल जाएंगे आपके

सब्जी के लिए हुआ पड़ोसियों में झगड़ा, एक की मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -