पति का रंग पत्नी को नहीं आया पसंद, कर दिया दिल दहला देने वाला काम

Apr 18 2019 12:00 PM
पति का रंग पत्नी को नहीं आया पसंद, कर दिया दिल दहला देने वाला काम

हाल ही में एक अपराध का मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है. इस मामले में मानवीय संवेदनाओं को शर्मसार किया गया है. मिली खबरों के अनुसार यहाँ एक 22 वर्षीय विवाहिता ने अपने ही पति को पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया गया है. इस मामले में पति को जिंदा जलाने की असली वजह सिर्फ ये थी कि पति का रंग काला है जिसकी वजह से पत्नी उसे पसंद नहीं करती थी. मिली खबरों के अनुसा इस घटना के बाद पति को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई है.

इस मामले में महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जी हाँ, वहीं यह घटना बरेली के खुर्द फतेहगढ़ थाना क्षेत्र की है जहाँ महिला की पहचान प्रेमश्री के रूप में हुई है. बताया गया है कि इस इलाके में रहने वाले सत्यवीर सिंह की शादी दो साल प्रेमश्री नामक महिला से हुई थी और उन दोनों की 5 माह की एक बेटी भी है. वहीं इसके बाद भी सत्यवीर कभी भी प्रेमश्री को पसंद नहीं आया क्योंकि उसका रंग काला था.

इस मामले में बीते सोमवार की सुबह करीब 5 बजे जब सत्यवीर सिंह चारपाई पर सो रहा था और उस दौरान उसकी पत्नी प्रेमश्री ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़का और उसे आग लगा दी. इस मामले में कुछ पेट्रोल प्रेमश्री के पैरों पर भी गिर गया, जिसकी वजह से उसके पैर भी जल गए और इसी सबूत के कारण उसे गिरफ्त में ले लिया गया है. पुलिस ने महिला पर आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

कोचिंग गई लड़की नहीं लौटी वापस, जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड में जांच के दौरान कार से बरामद हुई एक करोड़ की नकदी

कुछ इस हालत में मिली युवती की लाश शहर में फैली सनसनी