पराए आदमी संग कमरे में संबंध बनाते हुए निकल गई महिला की चीख, सुनकर आ गई बेटी और...
पराए आदमी संग कमरे में संबंध बनाते हुए निकल गई महिला की चीख, सुनकर आ गई बेटी और...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला हरियाणा के करनाल से सामने आया है. इस मामले में एक मां किसी और के साथ आपत्तिजनक हालत में थी, और उसे बेटी ने देख लिया और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक दस साल की बेटी सोनम का कातिल कोई और नहीं, बल्कि उसकी अपनी मां और मां का प्रेमी निकला. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार इस मामले में उस बेटी का कसूर इतना था कि उसे उसकी मां के अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था और उसे इन संबंधों को छुपाने के लिए कहा गया लेकिन वह नहीं मानी तो माँ ने अपने प्रेमी के साथ उसकी हत्या कर दी.

इस मामले में सिटी थाना पुलिस ने बात करते हुए कहा कि सोनम की मां लक्ष्मी और उसके प्रेमी अमित को गिरफ्तार कर लिया और इसके बाद पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के लिए पुलिस रिमांड लिया है और दोनों से पूछताछ जारी है. खबरों के अनुसार दस साल की बच्ची व चौथी कक्षा की छात्रा सोनम का शव 29 जनवरी को पश्चिमी यमुना नहर में मिला था वहीं उस समय पुलिस ने देखा कि शव एक कट्टे में बंद था और कुछ जले होने की भी आशंका थी. उसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो पता चला था कि बच्ची को गला दबाकर मारा गया था. इस मामले में काफी समय तक छानबीन करने के बाद आरोपी उसकी माँ और उसके प्रेमी को गिरफ्त में लिया गया.

इस मामले में लड़की की माँ ने बताया कि एक दिन वह कमरे में अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बना रही थी तभी उसने जोर से चीख दिया और उसकी बेटी वहां दौड़कर आ गई और उसने सब देख लिया. इसके बाद उन्होंने लड़की को मार डाला, क्योंकि उसने कहा था कि वह माँ के बॉयफ्रेंड के बारे में अपने पिता व दादी को बताएगी. फिलहाल इस मामले में जांच हो रही है.

एक महिला ही बनी लड़कियों की सबसे बड़ी दुश्मन, शराब पीकर पति-पत्नी करते थे ये काम....

देवर ने भाभी से कहा- 'एक बार चिपका लो अपने बदन से', और फिर जो हुआ...

44 साल की महिला ने अपनी ही बेटी संग शादी कर बनाए संबंध और अब...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -