प्रॉपर्टी के लिए बेटे और पोते ने मिलकर कर दी महिला की हत्या
प्रॉपर्टी के लिए बेटे और पोते ने मिलकर कर दी महिला की हत्या
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में एक मामला दिल्ली से सामने आया है जहाँ के ज्योति नगर थाना इलाके में एक बुजुर्ग की हत्या से सनसनी फैल गई. इस मामले में हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी. वहीं जांच के बाद पुलिस ने कुछ ही घंटों में इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपियों ने कहा कि प्रॉपर्टी की लालच में बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया.

जी हाँ, इस मामले में हुए खुलासे के मुताबिक ''दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले के ज्योति नगर थाना इलाके में बुजुर्ग माया देवी अपने परिवार के साथ रह रही थीं और माया देवी के नाम कुछ जमीन और मकान था. इसको पाने के लालच में बेटे राजवीर ने अपने बेटे आकाश (माया देवी का पोता) के साथ मिलकर अपनी ही 70 वर्षीय मां माया देवी की गला दबाकर हत्या कर दी.'' वहीं ''माया देवी के 4 बेटे और एक बेटी है. बड़ा बेटा राजवीर का प्रॉपर्टी को लेकर अपनी मां से झगड़ा चल रहा था.

देर रात आरोपी राजवीर ने अपनी मां को अकेला देख अपने बेटे आकाश के साथ मिलकर उनका गला दबा दिया और मौके से फरार हो गए.'' वहीं इस मामले में मौके पर जाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और मामले की जांच में सारे खुलासे कर दिए. जांच में पुलिस को पता चला कि बुजुर्ग महिला की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका बड़ा बेटा राजवीर और पोता आकाश ही है. पुलिस ने दोनों बाप-बेटे को गिरफ्तार किया जा चुका है.

खाने के बिल को लेकर हुआ झगड़ा, एक की मौत और दूसरा युवक हुआ घायल

कर्ज से परेशान था युवक, कर दी बीवी की हत्या

पत्नी को हुई बेटी तो पति ने दे दिया तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -