नाबालिग बेटियों के सामने ही अपराधी ने की महिला की हत्या

बगहा: देश से आए दिन कई तरह के दिल दहला देने वाला मामले सामने आते रहते है इस बीच बगहा में क़त्ल की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां महिला के पड़ोसी ने ही उसका धारदार औजार से क़त्ल कर दिया तथा भाग गया। अपराधी ने महिला की दो नाबालिग बेटियों के समक्ष ही इस घटना को अंजाम दिया। अपराधी की पहचान लक्ष्मीपुर निवासी मोतीलाल यादव के तौर पर की गई है।

वही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा अपराधी की खोजबीन में छापेमारी कर रही है। वारदात चौतरवा थाना तथा नदी थाना के सीमा स्थित दियारा इलाके के मठिया रेता की है। कहा जा रहा है कि महिला (40) गन्ने की खेत में काम कर रही थी, तभी वहां मोतीलाल नाम का एक व्यक्ति आया तथा धारदार हथियार से उसका क़त्ल कर दिया।

वहीं दोनों नाबालिग बेटियों ने कहा कि हत्यारा मोतीलाल जब खेत में आया तो उन्होंने ये नहीं सोचा था कि वो उनकी मां का क़त्ल कर देगा। मगर जैसे ही उसने धारदार हथियार निकालकर मां पर वॉर किया, तो उन्होंने बचाने का प्रयास किया। किन्तु वो उसे रोक नहीं सकीं तथा अपराधी ने उन्हें भी घायल कर दिया। मामले की तहरीर प्राप्त होते ही चौतरवा थानाध्यक्ष शंभू शरण गुप्ता तथा नदी थानाध्यक्ष प्रभात समीर पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय हॉस्पिटल भेज दिया है।

JDU नेता ने जनता दरबार में मचाया हंगामा, जानिए पूरा मामला

आयुष्मान भारत योजना को पुरे हुए 3 साल, स्वास्थ्य मंत्री ने किए कई बड़े वादे

महंत नरेंद्र गिरी के गेस्ट रूम से CBI शुरू करेगी अपनी जांच, खुलेंगे कई बड़े राज

 

Most Popular

- Sponsored Advert -