अवैध संबंधों के चलते पति ने करवाई पत्नी की हत्या
अवैध संबंधों के चलते पति ने करवाई पत्नी की हत्या
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पटियाला की आदर्श कालोनी अबलोवाल से सामने आया है जहाँ पिछली 25 सितंबर को सैर करते वक्त महिला के कत्ल के आरोपी उसके पति व पति के दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, ''पति ने पैसे का लालच देकर अपनी जान पहचान के दो युवकों से कत्ल कराया था. आरोपियों ने विवाहिता के सिर में बेसबाल बैट मारकर कत्ल किया था.''

इसी के साथ पुलिस का कहना है कि ''आरोपियों का रिमांड लेकर उनसे वारदात में इस्तेमाल बेसबाल बैट और महिला से छीनी सोने की चेन व पति के मोबाइल को भी बरामद कराया जाएगा.'' इस मामले में एसपी सिटी वरुण शर्मा ने बीते बुधवार को सिविल लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि ''आरोपी पति व उसकी पत्नी 25 सितंबर को आदर्श कालोनी अबलोवाल में अपने घर के पास रात के करीब साढ़े 10 बजे सैर कर रहे थे. उसी वक्त हमला करके महिला का कत्ल कर दिया गया था, जबकि पति को घायल किया गया था. बाद में उसी दिन पुलिस जांच में खुलासा हो गया था कि कत्ल को पति ने ही किसी दूसरी महिला से अवैध संबंधों के चलते अंजाम दिया था. मामले को छिपाने के लिए आरोपी पति ने लूट की वारदात का ड्रामा रचा था.

पति ने पुलिस के पास बयान दिया था कि सैर करते वक्त अज्ञात लोगों ने उस पर हमला करके घायल कर दिया. लूटपाट के बाद उसकी पत्नी का कत्ल कर दिया. लूट में पत्नी की सोने की चेन व अपना मोबाइल चोरी होने की बात कही थी. इस केस में पुलिस ने पति के खिलाफ थाना सिविल लाइन में हत्या का केस भी उसी दिन दर्ज कर लिया था. इसी बीच आरोपी पति अस्पताल से डिस्चार्ज होकर फरार हो गया था. उसे अब पुलिस ने पीआरटीसी वर्कशाप के पास से गिरफ्तार कर लिया है.'' इसी के साथ आगे पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपनी जान पहचान के अनपढ़ व मजदूरी करने वाले दो लोगों से पत्नी का कत्ल कराया था. आरोपियों को गिरफ्त में लिया जा चुका है.

देवर से प्रेम करती थी भाभी, नहीं पसंद था पति और फिर. . .

जहरीला पदार्थ खाने से ससुर-बहु की मौत, जांच में जुटी पुलिस

झाड़-फूंक के दौरान तांत्रिक ने पति को दी नशीली दवाई और फिर पत्नी के साथ. . .

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -