पति से तलाक नहीं ले रही थी प्रेमिका, प्रेमी को आया गुस्सा और चाक़ू से कर दी हत्या
पति से तलाक नहीं ले रही थी प्रेमिका, प्रेमी को आया गुस्सा और चाक़ू से कर दी हत्या
Share:

नई दिल्‍ली: आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला चिराग दिल्‍ली से सामने आया है इस मामले में एक शख्‍स ने पति से अलग होने के लिए तैयार न होने पर एक शादीशुदा महिला को उसके 4 साल के बेटे के सामने चाकुओं से गोदकर मार डाला है. जी हाँ, वहीं बाद में उसने अपना गला भी काटने की कोशिश की है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ उस शख्‍स के पास से पुलिस को एक चिट्ठी मिली है जिसमें लिखा है कि 'वह कर्ज में डूबा हुआ है और दोनाों ने मरने का फैसला किया है.' चिट्ठी में यह भी लिखा है कि उनकी लाशों का साथ दफनाया जाना चाहिए. इस मामले में महिला की पहचान ब्‍यूटी पॉर्लर में काम करने वाली पिंकी के रूप में हुई है.

मिली खबरों के मुताबिक़ पांच साल पहले महिला की शादी हुई थी और वह देवली में अपने पति संग रहती थी. वहीं इस वैलेंटाइन डे के मौके पर सनी से हुई, वह भी देवली में रहता था और उसके बाद दोनों दोस्‍त बन गए और जल्‍द ही रिश्‍ता दोस्‍ती से आगे बढ़ गया. वहीं पति को उनके अफेयर की भनक लगी तो पिंकी की परेशानी बढ़नी शुरू हुई और पिंकी को देवली को छोड़ना पड़ा. खबरों के मुताबिक़ उसके बाद वह पति और बच्‍चे समेत चिराग दिल्‍ली शिफ्ट हो गई और उसे घर पर रहकर परिवार का ध्‍यान रखने को कहा गया. खबरों के मुताबिक़ सनी इस बात से नाखुश था और पिंकी का पति बाहर जाता तो वह उसके घर जाकर मिलता. उसके बाद पिंकी को धीरे -धीरे यह लगने लगा था कि सनी के साथ उसका रिश्‍ता ठीक नहीं और वह उसे टालने की कोशिश करने लगी और सनी को इस बात कि भनक लग गई.

उसके बाद सनी ने एक दिन चाकू निकाला और पिंकी की छाती और पेट पर आधा दर्जन बार वार किए और उसके बाद उसने लाश को बिस्‍तर पर रख दिया. इसके बाद वह वहां से गया नहीं, उसने अपना गला काट लिया. इस मामले में अब जांच जारी है.

शराबी मौसा ने भांजी को बनाया हवस का शिकार

शर्मनाक: दो पत्नियों की हत्या कर तीसरी बीवी के साथ फरार

बदमाशों से बचकर नग्न ही सड़क पर भागने लगी महिला, तभी मिला एक युवक और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -