झाड़ियों के पास मिली 4 बच्चो की माँ की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Feb 08 2019 08:00 PM
झाड़ियों के पास मिली 4 बच्चो की माँ की लाश, जांच में जुटी पुलिस

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली के लाजपत नगर स्थित प्रकाश मोहल्ला से सामने आया है जहाँ रहने वाली एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. जी हाँ, वहीं इस मामले में किसी को शक न हो इसलिए उसका शव लाजपत नगर स्थित एचपीएल कंपनी के पास झाडिय़ों के पास फेंक दिया गया लेकिन अब इस मामले में का खुलासा कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह बात सामने आई कि महिला की हत्या गला घोंटकर की गई है. वहीं इस मामले में हत्या की आशंका पुलिस ने उसके फरार चल रहे पति संजय पर जताई थी और अब पुलिस ने संजय को हिरासत में ले लिया है.

जी हाँ, फिलहाल भी इस मामले का पूरा खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन जल्द ही इस मामले को खोल दी जाने की बात कही गई है. महिला कोठियों में काम करती थी और उसका पति संजय रिक्शा चलाने का काम करता है इसी के साथ महिला के चार बच्चे भी हैं. अब यह बताया जा रहा है कि करीब 15 साल से अधिक समय से यह परिवार यहां पर रह रहा है और अचानक ऐसा होने से सभी सदमे में है.

महिला का पति संजय शराब का आदि है और पड़ोसियों ने बताया है कि इस बात लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा भी होता रहता था. वहीं इस वारदात के बाद से उसका पति घर से गायब बताया जा रहा था जो अब पुलिस कि गिरफ्त में है. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

आंध्र प्रदेश में दोहरा हत्याकांड, घर में खून से लथपथ मिली सास और बहु की लाश

पराये मर्दों के साथ सोने से इंकार करने पर महिला ने काटा लड़की का निजी अंग और...

मदरसे में बच्चों के साथ अश्लील हरकत करता था मौलवी, पुलिस ने किया गिरफ्तार