लॉकडाउन में पत्नी और प्रेमी के बीच आ रहा था पति, ले ली जान

इस समय लगे हुए लॉकडाउन में भी अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं और हर दिन कोई ना कोई मामला सामने आ ही जाता है जो चौकाने वाला होता है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह अवैध प्रेम संबंध का है. जिसके कारण पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आज से चार दिन पहले झाबुआ जिले के मेघनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नवापाडा के 26 वर्षीय रालु पिता मगन सिंगाडिया की हत्या का खुलासा कर दिया गया है.

जी दरसल मृतक की पत्नी एवं झाबुआ जिले के ग्राम झाबादरा के रहने हुरसिह चरपोटा के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं दोनों गुजरात में मजदूरी करते थे. इसी दौरान उनके बीच अवैध संबंध भी बन गए. इसी बीच चल रहे लॉकडाउन के दौरान गुजरात में काम बंद होने के कारण ये सभी अपने गांव आ गए थे. इस बीच मृतक की पत्नी ने प्रेम प्रसंग के बीच पति को आते देख प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की योजना बनाई. उसके बाद 11 मई देर रात प्रेमी एवं मृतक की पत्नी ने मिलकर पति के हाथ पैर बांधकर रस्सी से गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया और कई बार प्रयास करने पर पति की जान नहीं निकली.

उसके बाद प्रेमी और प्रेमिका ने मृतक के गुप्तांगों पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में मेघनगर थाना प्रभारी कौशल्या चौहान ने बताया कि, ''शुरुआत में तो वे पुलिस को गुमराह कर रहे थे लेकिन सख्ती अपनाने पर दोनों ने सच बता दिया.''

सुबह-सुबह अपनी नाभि पर लगा लें यह एक चीज, बन जाएंगे करोड़पति

ठोड़ी बताती है व्यक्ति के व्यक्तित्व से जुड़े ये अनोखे राज

रामचरितमानस के उत्तरकाण्ड में मिल गया कोरोना से बचाव का तरीका

Most Popular

- Sponsored Advert -