अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने की पति की हत्या
अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने की पति की हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजनांदगांव से सामने आया है. जी हाँ, हाल ही में जो मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के चिल्हाटी थाना क्षेत्र के दुवालुगुण्ड्रा रोड का है जहाँ एक सप्ताह पूर्व एक व्यक्ति की हत्या के मामले का पुलिस ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया की उसकी हत्या का आरोपी उसकी पत्नी और उसका प्रेमी है और उन्ही के साथ पुलिस ने तीन और लोगों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है.

इस मामले में बीते शनिवार को बताया कि अर्जून अंबादे दुवालुुगुण्ड्रा निवासी की शादी एक वर्ष पूर्व ही सिन्धु बाई से हुई थी, लेकिन सिंधु बाई का पिछले काफी वर्षों से गुजरात में राज मिस्त्री का काम कर रहे प्रेमी परमानन्द सेवता के साथ संबंधों की वजह से अपने पति अर्जून अंबादे की हत्या करने के लिए षणयंत्र रच रही थी. वहीं पत्नी द्वारा अपने पति की हत्या करने में ग्राम मातेखेड़ा गैंदाटोला निवासी परमानंद सेवता एवं उसके साथी तेजेश्वर का उपयोग करते हुए घटना को दिनदहाड़े 12 सितंबर को अंजाम दिया गया.

इस मामले में बताया जा रहा है कि घटना के दिन आरोपी परमानन्द एवं तेजेश्वर अपने साथ लोहे की पाईप लेकर घटना स्थल पर झाडिय़ों में छुपे थे और इस दौरान उन्होंने अर्जून अंबादे पर प्राणघातक हमला कर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पूरा मामला अवैध संबंध का रहा है.

गेस्ट हाउस में चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, एक दिन पहुंचे कुछ लोग और फिर...

कोचिंग सेंटर के बाहर खड़े छात्रों को अंदर से आ रही थी उह-आह की आवाजें, नीचे झांककर देखा तो...

सुहागरात पर पत्नी को पता चला नामर्द है पति, ससुर ने कहा- 'मैं हूँ ना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -