पहले पति से की लड़ाई और फिर कर दी हत्या
पहले पति से की लड़ाई और फिर कर दी हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला चरखी दादरी के गांव बडराई से सामने आया है. इस मामले में पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के दौरान पत्नी ने अपने अधेड़ पति का गला घोंटकर हत्या कर दी है. इस मामले में परिजनों को प्रातः काल मृत शरीर घर में पड़ा देखा तो पुलिस को सूचित किया गया है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ युवक के कपड़े फटे हुए थे व नाक से खून निकल रहा था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मृतक के भाईयों ने मृतक की पत्नी व नाबालिग बेटे पर मर्डर करने के आरोप लगाए हैं.

इस मामले में मर्डर में अन्य के शामिल होने का परिजनों ने संदेह जताया है और सूचना मिलने पर पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस ने मृतक के छोटे भाई की पत्नी की शिकायत पर मृत शरीर को कब्जे में लेकर जाँच की है और पुलिस ने मृत शरीर का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमाॅर्टम की प्रकिया करवाई जा रही है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ शुक्रवार प्रातः काल पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना आई कि गांव बडराई में निवासी 55 वर्षीय जवाहर का मृत शरीर उसके घर में चारपाई पर पड़ा हुआ है. जैसे ही सूचना मिली वैसे ही बाढड़ा थाना प्रभारी हुक्मचंद टीम के साथ मौके पर पहुंचा व जाँच प्रारम्भ की.

उसके बाद मृतक 55 वर्षीय जवाहर के छोटे भाई की पत्नी संतरो ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ''वह रात को करीब 12 बजे शौच करने के लिए घर से बाहर आई थी. उसके जेठ जवाहर का घर कुछ दूरी है. रात को जवाहर के घर से लड़ाई-झगड़े की आवाजें आ रही थी. जवाहर कह रहा था कि मुझे मार डाला. कुछ देर बात आवाज आनी बंद हो गई, जिसके बाद वह अपने घर के अदंर जाकर सो गई. प्रातः काल जब वह उठी तो देखा कि उसकी पत्नी सुमन व उसका बेटा जवाहर को घसीटकर घर के अंदर लेकर जा रहे हैं. वह उसी समय अपने जेठ के साथ मौके पर पहुंची तो जवाहर मृत अवस्था में मिला. रात को उसकी पत्नी व बेटे ने उसकी हत्या कर दी है.'' इस मामले में जांच जारी है.

कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को दी इस तरह दर्दनाक मौत

यमुनानगर : घर में घुसकर महिला की गला रेतकर ह्त्या

इलाज के दौरान अचनाक महिला के मुँह में हुआ ब्लास्ट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -