तलाक के बाद पत्नी ने संबंध बनाने के लिए बांधे पति के हाथ और...

Apr 10 2019 04:40 PM
तलाक के बाद पत्नी ने संबंध बनाने के लिए बांधे पति के हाथ और...

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला देहरादून के बसंत विहार थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में श्रीदेव सुमननगर में तलाकशुदा महिला ने पूर्व पति की गला रेत कर हत्या कर दी है और देर रात थाने पहुंचकर आरोपी महिला ने पुलिस को घटना की जानकारी दी है. जी हाँ, वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंची और जांच शुरू की और अब यह बताया गया है कि पूर्व पति तलाक के बाद भी महिला के पास जाकर शरीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब महिला सलमा ने इंदिरानगर चौकी पहुंचकर पुलिस को यह बताया कि उसने अपने पूर्व पति गय्यूर की गला रेत कर हत्या कर दी है. इस मामले में पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि श्रीदेव सुमननगर स्थित महिला के घर में गय्यूर पुत्र बुन्दु मूल निवासी पुरकाजी (मुजफ्फनगर) यूपी का शव बिस्तर पर पड़ा था और उसके हाथ-पैर बंधे थे और मुंह में टेप लगा हुआ था इसी के साथ कमरे के चारों तरफ खून बिखरा था. इस मामले में महिला ने बताया कि दो साल पहले उसकी लव मैरिज हुई थी और शादी से गय्यूर के घर वाले खुश नहीं थे इसके बाद पति ने उसे तलाक दे दिया लेकिन शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता रहा और घर आता रहा.

ऐसे में घटना वाले दिन भी वह संबंध बनाने के लिए महिला के पास आया. ऐसे में महिला ने रोमांटिक अंदाज में उसके हाथ-पांव बांधे और अंत में चाकू निकालकर उसका गला काट दिया. अब इस मामले में महिला को हिरासत में ले लिया है.

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

पुड़िया उधारी के विवाद में दबंगों ने महिला को इतना मारा की हो गई मौत

पहले छात्राओं को मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाता था टीचर, फिर करता था....