रोज दोस्तों के लिए पति बनवाता था चाय पकौड़े और खाना, पत्नी ने करवा दी हत्या
रोज दोस्तों के लिए पति बनवाता था चाय पकौड़े और खाना, पत्नी ने करवा दी हत्या
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है इस मामले में टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की कोठी के सर्वेंट क्वॉर्टर में सुरेश की हत्या पत्नी ने कराई थी और वजह एक नहीं, बल्कि कई हैं, जिनमें सबसे अहम है घर पर पति और उसके दोस्तों की टोली के लिए रोजाना चाय पकौड़े और खाना बनाना. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ दोस्तों के घर आने पर उसने ऐतराज किया और पति की उम्र उससे 16 साल ज्यादा थी वहीं पति से खराब रिश्ते का असर यह हुआ कि हमदर्दी जताने वाले युवक से प्यार हो गया और उसके बाद उसने उसकी मदद से पति की हत्या करवा दी.

इस मामले में वारदात में एक नाबालिग भी शामिल रहा और साउथ एवेन्यू पुलिस ने पत्नी अंजू और उसके आशिक शिवम और नाबालिग को पकड़ लिया. वहीं डीसीपी मधुर वर्मा के मुताबिक, 'एमपी कैंटीन के पीछे की तरफ एक सर्वेंट क्वार्टर ब्लॉक है. इसी ब्लॉक की एक इमारत के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित क्वॉर्टर में सुरेश कुमार सैनी अपनी पत्नी अंजू और तीन बच्चों के साथ रहते थे. 7 जून को सुरेश की गला रेत कर हत्या कर दी गई. रात 12:50 बजे पीसीआर को कॉल की गई. पड़ोसी सुरेश को आरएमएल हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.'

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ क्राइम टीम ने जांच पड़ताल करने के बाद घर को सील कर दिया और साथ ही मृतक की पत्नी, बच्चों और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की. वहीं जांच के दौरान पुलिस को सुराग मिला कि दो लोगों को उसने मास्क पहने देखा था और हत्या के वक्त सुरेश घर पर अकेला सो रहा था, उसकी पत्नी और बच्चे तीन मूर्ति रोड पर टहलने के लिए गए थे. इस मामले में पत्नी को भी इस घटना से पहले किसी से फोन पर बात करते देखा गया था और उसकी भूमिका भी संदिग्ध नजर आई. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी अंजू और तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है.

मूवी से प्रेरित होकर चोर से कर दी अपनी बेटी की शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा....

डांस टीचर ने एक घंटे पहले बुलाया तो पहुँच गई बच्ची और फिर गेट बंद कर...

पीजी छात्रा ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -