पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि बह गई खून की नदियाँ
पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि बह गई खून की नदियाँ
Share:

हाल ही में अपराध को जो मामला सामने आया है उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. जी हाँ, यह मामला उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के चरखारी क्षेत्र का है जहाँ जो हुआ है वह हैरान कर देने वाला रहा है. इस सनसनीखेज मामले में एक महिला ने अपने पति की लोहे की राॅड मारकर हत्या कर दी है. इस मामले में बताया गया है कि बीते गुरुवार को इस बात की जानकारी पुलिस को मिली और उन्होंने बताया कि चरखारी कस्बे के पठवापुरा मोहाला निवासी 25 वर्षीय जयकुमार बसोर और उसकी पत्नी ममता के बीच बुधवार रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

वहीं इस मामले ने इतना तूल पकड़ा की गुस्से में आकर ममता ने पास में रखी लोहे की राॅड से पति के सिर पर दे मारी और इससे घायल जयकुमार की मौत हो गई. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार उन्होंने बताया कि 'घायल जयकुमार को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सकों ने हालत नाजुक देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया.

कानपुर ले जाते समय रास्ते में ही जय किशोर ने दम तोड़ दिया.' वहीं पुलिस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ''जयकुमार के पिता घनश्याम बसोर की शिकायत पर ममता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है.'' फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

अस्पताल की छत पर मिली महिला के गुप्तांग से बह रहा था लगातार खून और फिर...

संबंध बनाते समय दर्द से चीखती थी पत्नी लेकिन नहीं मानता था पति और फिर एक दिन...

पति ने टीवी पर सब्सक्राइब किया पॉर्न चैनल, पत्नी को आया गुस्सा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -