सेना के जवान ने राजधानी एक्सप्रेस में की महिला यात्री से छेड़छाड़
सेना के जवान ने राजधानी एक्सप्रेस में की महिला यात्री से छेड़छाड़
Share:

राजधानी एक्सप्रेस में सेना के एक जवान द्वारा एक महिला यात्री से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. असम के डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रही एक महिला ने आरोप लगाया है कि कोच में सवार सेना के जवान ने उसके साथ छेड़छाड़ की है. आरोपी जवान को चंदौली के मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर हिरासत में ले लिया गया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पीड़ित महिला ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि ट्रेन के पटना से रवाना होते ही सैनिक उसे अश्लील इशारे करने लगा. महिला ने उसे अनदेखा करने की कोशिश की. इसके बाद जवान ने उसका हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचा. इस पर महिला ने शोर मचाया, शोर सुनकर ट्रेन के स्टाफ ने सेना के जवान को पकड़ा. चंदौली के मुगलसराय में जीआरपी ने जवान को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आरोपी जवान का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है.

पूरे घटनाक्रम से एक सवाल उठकर सामने आता है कि क्या महिलाएँ कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं? क्या वह अकेले कहीं सफर नहीं कर सकती? और तो और देश की रक्षा की ज़िम्मेदारी जिनके हाथ में हैं, वही रक्षक यदि भक्षक बन जाएंगे तो फिर हम किस पर भरोसा करेंगे?

जय शाह के कारोबार की जाँच के लिए आयोग गठित हो - कांग्रेस

राजनीतिक हत्यारों को संरक्षण देना शर्मनाक - नकवी

एक दशक में सुधरी राजनीतिक दलों की आर्थिक सेहत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -