MP: टोल नाके पर कांग्रेसी पार्षद ने जमकर की गाली-गलौज
MP: टोल नाके पर कांग्रेसी पार्षद ने जमकर की गाली-गलौज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया सेल के इंचार्ज के बीते गुरुवार को एक ट्वीट करने के बाद काफी हंगामा मच गया है। जी दरअसल कांग्रेस के मीडिया सेल के इंचार्ज केके मिश्रा ने बीते गुरूवार को एक ट्वीट किया और एक महिला का वीडियो जारी किया। यह वीडियो झाबुआ रोड पर तितरी के पास टोल नाके का बताया जा रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियों में कार में सवार होकर आई महिला खुद को सांसद गुमानसिंह डामोर की बहन बता रही थी और इसी के साथ ही टोल देने के नाम पर विवाद कर जमकर गाली गलौच भी कर रही थी। जी दरअसल कांग्रेस के इस ट्वीट को करने की वजह यह थी कि वो महिला खुद को बीजेपी सांसद की बहन बताते हुए रौब झाड़ रही थी।

आप देख सकते हैं कांग्रेस के नेता ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी और सीएम शिवराज पर भी कई सवाल खड़े किए, लेकिन उनके ट्वीट करने के थोड़ी ही देर बाद पता चला कि वीडियो वाली महिला कांग्रेस पार्टी की ही झाबुआ वॉर्ड 17 से पार्षद मालू बेन डोडियार है। मिली जानकारी के तहत मालू बेन विधायक कांतिलाल भूरिया की टीम की सदस्य है। आप देख सकते हैं रतलाम-झाबुआ सांसद श्री गुमानसिंह डामोर की वीडियो में दिख रही महिला की अभद्र भाषाशैली हैरान कर देने वाली है।

कांग्रेस मीडिया सेल के इंचार्ज केके मिश्रा ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा है, ‘रतलाम-झाबुआ सांसद श्री गुमानसिंह डामोर की VDO में दिख रही मोहतरमा बहन हैं या नहीं,खुदा जाने,पर टोल प्लाजा में उनकी अभद्र भाषाशैली महिला अस्मिता को जरूर झकझोर रही है!लगता है प्रदेश कुछ ज्यादा ही आत्मनिर्भर बन गया है,साथ ही शिवराजजी के अमेरिका की सड़कों की दास्तां भी बयां हो रही है।’ अब यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कांग्रेस के मीडिया सेल के इंचार्ज को ट्रोल कर रहे हैं।

बेटों के नाम पर ट्रोल होने पर सैफ ने कही यह बात

उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश से मचा हड़कंप, नदी में गिरी JCB, कई मार्ग हुए अवरुद्ध

पीएम मोदी के जन्मदिन पर होगा खास आयोजन, नरेंद्र मोदी के राजनीति में होंगे 20 वर्ष पूरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -