करोड़पति महिला ने की डॉल्फिन से शादी, अब जी रही विधवा की तरह जीवन

दुनियाभर से कई तरह के चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। कुछ समय पहले एक ऐसा ही मामला सामने आया था ब्रिटेन से। यहाँ एक महिला ने एक डॉल्फिन मछली से शादी कर ली थी और उसे अपना पति मान लिया था। ऐसे में अब खबर मिली है कि डॉल्फिन के मरने के बाद महिला विधवा वाला जीवन जी रही है। जी हाँ, आपको बता दें कि ब्रिटेन की रहने वाली एक करोड़पति महिला शैरन टेंडलर ने एक नर डॉल्फिन सिंडी से शादी कर ली थी।

आपको यह सुनकर और अचम्भा होगा कि इस महिला ने आम कपल्स की तरह डॉल्फिन को कुछ सालों तक डेट किया और उसके बाद उससे पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली। शैरन का कहना है कि उन्हें डॉल्फिन सिंडी से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। आपको बता दें कि सिंडी इजरायल में रहता है और शैरन टेंडलर ब्रिटेन में। सिंडी से मिलने के लिए शेरोन ने कई बार इजरायल में समय बिताया। करीब 16 साल तक लॉन्ग डिस्टेंस में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

कहा जाता है शादी के बाद शेरोन ने आई लव यू कहकर अपने प्यार की मुहर किस के तौर पर सिंडी को दी थी। सिंडी की मौत साल 2006 में हो गई थी क्योंकि उसे पेट में कुछ समस्या हो गई थी। उसकी मौत के बाद शेरोन अंदर से टूट गई थी क्योंकि वह सिंडी से बहुत प्यार करती थी। अब वह विधवा की तरह जी रही हैं। उन्होंने अब तक दूसरी शादी नहीं की।

सलमान खान ने फिर बढ़ाये मदद के हाथ, सिने वर्कर्स के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

शहनाज गिल की दिलकश अदाओं ने फिर लूटा फैंस का दिल, तस्वीरें देख बोले फैन- कौन सी चक्की का आंटा खा रही हो

अनिल देशमुख को मिला ED का समन, दो निजी कर्मचारियों को हुए हैं गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -