नौकर के प्यार में पागल हुई मालकिन, कर डाला चौकाने वाला काम
नौकर के प्यार में पागल हुई मालकिन, कर डाला चौकाने वाला काम
Share:

आजकल सोशल मीडिया पर कई ऐसी खबरें वायरल होती हैं, जो हैरान करने वाली रहती हैं। कुछ खबरें हमें हैरत में डाल देती हैं तो कुछ हमें मुस्कुराने पर मजबूर कर देती हैं। अब ऐसी ही एक खबर पाकिस्तान की है, जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जी दरअसल, ये खबर एक मालिकन और नौकर की प्रेम कहानी की है। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल नाजिया नाम की महिला की चर्चा न केवल पाकिस्तान में हो रही है बल्कि दुनियाभर में सोशल मीडिया पर हो रही है। महिला ने हाल ही में अपने नौकर से शादी की है। बताया जा रहा है नाजिया ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देते हुए खुद इस बात का खुलासा किया है।

उन्होंने अपनी प्रेम कहानी को लेकर ढेर सारी बातें की, जिसके बाद से महिला की यह कहानी खूब वायरल हो रही है। जी दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के इस्लामाबाद की रहने वाली नाजिया ने घर के कामकाज के लिए एक नौकर रखा। नौकर का नाम सूफियान है। वहीं नाजिया ने इंटरव्यू में बताया कि वह घर में अकेली रहती थीं। उनका कोई अपना नहीं था, ऐसे में वह एक नौकर की तलाश कर रही थीं, जिसपर वो भरोसा कर सकें। कुछ समय बाद किसी दोस्त ने सूफियान को रखने की सलाह दी तो नाजिया ने उसे काम पर रख लिया। वह उसे 18 हजार रुपये प्रति माह तन्ख्वाह देती थीं।

नाजिया ने बताया कि सूफियान को लेकर लोगों ने जितनी तारीफ की थी वो उससे भी कहीं ज्यादा अच्छे हैं। कुछ समय बाद नाजिया सूफियान के काम करने के तरीके और विचार से प्रभावित होने लगीं और धीरे-धीरे नाजिया को सूफियान से प्यार हो गया। वहीं उसके बाद एक दिन नाजिया ने सूफियान से अपना प्रेम जाहिर किया और यह देखकर सूफियान चौंक गए हालाँकि उन्होंने हाँ कह दिया। उसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली। नाजिया ने बताया कि सूफियान उनका बहुत ख्याल रखते हैं और प्यार से कैटरीना कैफ बुलाते हैं। वहीं नाजिया उनको सलमान खान बुलाती हैं।

रिपब्लिकन पार्टी और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच मतभेद बढ़ा

'हम तो मदारी के बन्दर हो गए हैं ।।', अदालतों के चक्कर लगाते हुए आज़म खान का छलका दर्द

करण जौहर की फिल्म में नजर आएँगे टीवी के ये मशहूर स्टार्स, नाम सुनकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -