पत्नी बनाती थी पति के दोस्त से संबंध, बेटा पैदा होते ही कही ऐसी बात कि...
पत्नी बनाती थी पति के दोस्त से संबंध, बेटा पैदा होते ही कही ऐसी बात कि...
Share:

हाल ही में बिहार के जमशेदपुर इलाके स्थित कस्बे से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. यह मामला एक पिता ने अपनी बहू औऱ उसके प्रेमी के खिलाफ दर्ज करवाया है. पिता का कहना है कि बहु और प्रेमी ने मिलकर उनके बेटे की हत्या कर दी है. खबरों के अनुसार कदमा के रहने वाले जुगल की कुछ दिन पहले हत्या हो गई थी और उसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंचने का प्रयास कर रही थी लेकिन इसी बीच मृतक के पिता ने थाने पहुंचकर मामले में नया खुलासा करते हुए अपनी बहू के हत्या में शामिल होने की बात की.

उन्होंने मृतक के पिता चंद्रेश्वर पांडेय ने कहा कि बेटे की हत्या मे बहू का प्रेमी रतन पाइक भी शामिल है और केवल इतना ही नहीं चंद्रशेखर ने यह भी बताया कि हत्या करने के पीछे बहू का रतन के साथ नाजायज संबंध होना है. खबरों के अनुसार अब पुलिस ने बहु और उसके प्रेमी को गिफ्तार कर लिया है. वहीं गिरफ्तारी के बाद बहु ने पूछताछ के दौरान बताया कि 'रतन के साथ उसके नाजायज संबंध थे जब बेटा पैदा हुआ तो रतन पति को छोडने का दबाव बना रहा था नहीं तो बच्चा लेने की मांग कर रहा था ऐसे में इस मामले में रतन की पत्नी भी शामिल थी.

बाद में जुगल की पत्नी ने बेटा नहीं देने का फैसला किया और जुगल को छोडने का मन बना लिया. सोचने समझने के बाद रतन ने जुगल व प्रेमिका पर छुरे से हमला कर दिया और पुलिस ने जानकारी दे दी. खबरों के अनुसार रतन के तीन बेटिया थी जबकि वह बेटा चाहता था और अवैध संबंधों के चलते प्रेमिका को बेटा पैदा हो गया जिसके कारण वह लगातार दबाव बना रहा था कि जुगल को छोड़ दो या फिर बच्चा उसे दे दे. वहीं रतन ने बताया कि वह मारने तो प्रेमिका को आय़ा था लेकिन उसके सामने उसका पति आ गया जिससे उसका मर्डर हो गया.

ब्लाउज खोलकर महिला ने कहा बनाओ संबंध, बच्चे ने किया इंकार और फिर...

दोस्त की पत्नी से कहा- 'बिस्तर गर्म कर दो वरना...'

पति को फंदे पर लटकाकर पत्नी बॉयफ्रेंड से बनाने लगी संबंध, वह तड़पता देखता रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -